ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद

Trending News

Blog Post

WWE

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद

WWE के रेस्लर्स कई बार प्यार के चलते लाइमलाइट में रहते हैं. इस आर्टिकल में जानिए उन रेस्लिंग जोड़ियों के बारे में जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते.

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 1

5.शार्लेट फ्लेयर और अल्बर्टो डेल रियो 

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 2

शुरुआत करते हैं इस जोड़ी से. यह जोड़ी साल 2015 में एक दूसरे को डेट करते थे. उस दौरान दोनों कई बार पब्लिक में भी कोजी होते हुए देखे जाते थे लेकिन अल्बर्टो की जिन्दगी में पेज के आने से इस रिलेशनशिप का खत्मा हो गया. इसी का नतीजा है कि शार्लेट आज अल्बर्टो को देखना तक पसंद नहीं करती हैं.

4.लिव मॉर्गन और एनजो अमोरे 

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 3

इसके बाद नाम आता है WWE के सबसे विवादित रेस्लर एनजो अमोरे का. वे लिव मॉर्गन को डेट कर रहे थे लेकिन एनजो अमोरे के विवादों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद भी एनजो उन्ही के ब्रांड के लिए लड़ते रहे लेकिन इस दौरान दोनों कभी भी फिर से बात करते हुए नहीं देखे गये.

3.एमा और जैक राइडर 

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 4

एमा और जैक राइडर WWE के सबसे होटेस्ट जोड़ियों में से एक थी. दोनों कई बार अपने फैन्स को अपने किस्सों से हैरान कर देते थे वही सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीर आना तो बेहद ही आम बात थी. पिछले साल ही ब्रेकअप होने के बाद एमा ने जैक के लिए कई सारे अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.

2.स्टोन कोल्ड और डेबरा 

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 5

साल 1999 में एक दूसरे को डेट करने के बाद स्टोन कोल्ड ने साल 2000 में डेबरा से शादी कर ली लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया. इस तलाक के बाद स्टोन कोल्ड ने कभी भी फिर से डेबरा के बारे में बात नहीं की और उन्हें अपनी जिन्दगी से पूरी तरह अलग कर दिया.

1.सीएम पंक और लिटा 

ऐसी रेस्लिंग जोड़ियाँ जिनको एक दूसरे को देखना तक नहीं है पसंद 6

दोनों के प्यार की चर्चा एक समय पर खूब होती थी लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे के खिलाफ ही जहर उगलने लगे. आज दोनों एक दूसरे के बारे में बात तक करना पसंद नहीं करते.

Related posts

Leave a Reply