/

WWE NEWS: यह भारतीय रेस्लर हुआ रॉयल रम्बल के साथ-साथ रेसलमेनिया 34 से भी बाहर

596718-jinder-mahal

इस बार की रोयल रम्बल 28 जनवरी को होने वाली है वही भारत में इसका प्रसारण 29 जनवरी की सुबह से होना लगेगा लेकिन अब खबर है, कि इस बड़े पे पर व्यू इवेंट में एक भारतीय रेस्लर चोट के कारण बाहर हो गया है जिससे रॉयल रम्बल में असर भी पड़ सकता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मौजूदा समय में हैं इतने रेस्लर 

WWE NEWS: यह भारतीय रेस्लर हुआ रॉयल रम्बल के साथ-साथ रेसलमेनिया 34  से भी बाहर 1

उस रेस्लर का नाम बताने से पहले आपको बता दे कि मौजूदा रोस्टर में अभी सिर्फ तीन ही भारतीय रेस्लर लड़ते हुए दिख रहे हैं. एक हैं जिंदर महल और उनके साथ नजर आने वाले सिंह ब्रदर्स अका समीर सिंह और सुनील सिंह. WWE का मानना था कि अगर वे जिंदर महल को WWE चैंपियन बना देते हैं तो इससे उनको फायदा होगा और इसीलिए जिंदर महल को कई बड़ी स्टोरीलाइन दी गयी लेकिन कंपनी को भारत में जिस तरह के कारोबार की उम्मीद थी वैसे हुआ नहीं और अब उन्हें फिर से मिड कार्ड में वापस भेज दिया गया.

यह है वो रेस्लर 

WWE NEWS: यह भारतीय रेस्लर हुआ रॉयल रम्बल के साथ-साथ रेसलमेनिया 34  से भी बाहर 2

समीर सिंह ही वो रेस्लर हैं जो चोट के कारण रॉयल रम्बल से बाहर हो गये हैं. दरअसल, स्मैकडाउन में एक मैच के दौरान सिंह ब्रदर्स जिंदर महल की मैच में मदद कर रहे थे और इस दौरान समीर सिंह की एडी में चोट लग गयी और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि उनकी एडी में गंभीर चोट आई है जिसकी वजह से वे कई महीनो तक WWE के रिंग से दूर रह सकते हैं.

WWE NEWS: यह भारतीय रेस्लर हुआ रॉयल रम्बल के साथ-साथ रेसलमेनिया 34  से भी बाहर 3

समीर सिंह ने अपने ऑफिसियल इन्स्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वे हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं वही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि उन्हें बहुत दुःख हो रहा है कि वे रॉयल रम्बल से नजर नहीं आयेंगे लेकिन उन्होंने फैन्स द्वारा दिए गये सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया है.