WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट

आज स्मैकडाउन की शुरुआत डैडमैन अंडरटेकर ने की. अंडरटेकर ने अपने कुछ पुरानी यादों को ताज़ा किया, लेकिन तभी सैमी जेन रिंग में आए और अंडरटेकर से बहस करने लगे.

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 1

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 2

अंडरटेकर ने अपना गुस्सा सैमी जेन पर उतारा और उनको चॉकस्लैम दिया और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 1. दी मिज ने अड्रायडे को हराया

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 3

 

ये आज का पहला मैच था. इस मैच के दौरान नाकामुरा कमेंट्री कर रहे थे जो मिज को नजदीक से देख रहे थे, क्योंकि रविवार को नाकामुरा का मुकाबला मिज से होने वाला है. मिंज ने अड्रायडे को हराया, लेकिन मैच के बाद नाकामुरा ने मिज पर हमला किया और उनको काफी मारा.

मैच 2. निकी क्रॉस ने मेंडी रोज को हराया

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 4

 

इस मैच से पहले मेंडी रोज ने निकी क्रॉस का मज़ाक उड़ाया और फिर इस मैच की शुरुआत हुई. निकी क्रॉस काफी आक्रमक दिखी और उसने मेंडी रोज को कोई मौका नहीं दिया और ये मैच जीता.

मैच 3. हैवी मशीनरी ने 2 लोकल टैलेंट को हराया

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 5

 

ये मैच हैवी मशीनरी के लिए काफी आसान था और हैवी मशीनरी ने इस मैच को बड़े ही आसानी से जीता.

 

रोवन और रोमन की जंग:

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 6

 

एरिक रोवन ने पिछले हफ्ते बताया था कि उसने ही रोमन पर हमला किया था और इस हफ्ते रोवन ने खुदको साबित करने की बात की. रोवन और रोमन दोनों एक दूसरे से फाइट करने लगे और ये फाइट काफी ज्यादा चली.

बैकस्टेज अधिकारियों को ये फाइट रोकने के लिए आना पड़ा, लेकिन दोनों रूके नहीं. रोवन ने एक फैंस को भी उठाया और सीधे रोमन के उपर डाला और साथ ही कैमरे को भी रोमन के चेहरे पर मारा और ये एक शानदार सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 4. बैली ने एंबर मुन को हराया

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 7

 

ये एक अच्छा मैच था जिसे बैली ने आसानी से जीता. इस मैच के बाद शार्लोट रिंग में आयी और बैली से कुछ ना कुछ बात करने लगी और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

 

कॉफी किंग्सटन ने फिर से लिया रेंडी ओरटन से बदला:

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 8

 

कॉफी किंग्सटन ने 10 साल पहले इसी रिंग में रेंडी ओरटन के साथ जो किया था उसे बताया. फिर रेंडी ओरटन आए और ये दोनों एक दूसरे से झगड़ने लगे. कॉफी किंग्सटन ने आखिर में रेंडी ओरटन को टेबल पर लिटाया और उनके उपर छलांग लगाई और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 5. किंग ऑफ़ द रिंग सेमीफाइनल मैच, चाड गैबल ने शेन मैकमोहन को हराया

 

WWE स्मैकडाउन: 10 सितंबर 2019 रिजल्ट 9

 

एलायस के चोटिल होने के कारण इस मैच में शेन मैकमोहन ने उनकी जगह हिस्सा लिया. इस मैच में केविन ओवेन्स बतौर रेफरी थे. इस मैच के दौरान काफी कुछ चिटींग करने की कोशिश शेन मैकमोहन ने की, लेकिन चाड गैबल ने कमाल का प्रर्दशन करते हुए ये मैच जीता और इस टुर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई.

इस मैच के बाद शेन मैकमोहन ने केविन ओवेन्स पर हमला किया और उनको कंपनी से बाहर निकालने की घोषणा की और आज का स्मैकडाउन खत्म हुआ.

Related posts