WWE: WWE के 5 ऐसे दुश्मन जो रीयल लाइफ में एक-दूसरे की जान

Trending News

Blog Post

WWE

WWE के 5 रिंग लाइफ दुश्मन रीयल लाइफ में हैं एक-दूसरे की जान 

WWE के 5 रिंग लाइफ दुश्मन रीयल लाइफ में हैं एक-दूसरे की जान
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

रेसलिंग का नाम सुनते ही जो एक तस्वीर हमारे सामने आती है जो एक तस्वीर हमारे सामने आती है वह होती है कि दो जानी दुश्मनो की जो ऐसे लड़ रहे होते हैं जैसे कि दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हो, इनका मैच देखकर ऐसा लगता है कि बस आज ये इनका आखिरी मैच हो, जन्मों पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए ही मैदान में उतरे हो।

लेकिन बात अगर सच्चाई की जाए तो यह सब तो रील लाइफ होती है। यह वह लाइफ होती है जो पर्दे पर आपकों दिखाई जाती है, लेकिन बात अगर वास्तविकता कि जाए तो जो सच्चाई उभरकर सामने वह इस खूनी लड़ाई से कोसों दूर होती है। बात अगर इनकी वास्तविक जीवन की जाए तो, रियल लाइफ में हो सकता है कि ये एक-दूसरे अच्छे दोस्त भी निकल सकते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपकों पांच ऐसे नाम बताएंगे जो रियल लाइफ में  एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त होते हैं।

जॉनी गर्गानो और टॉमैसो सिएम्पा

WWE

यह हम बात कर रहे हैं जॉनी गर्गानो और टॉमैसो सिएम्पा की रील लाइफ में एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं। इनकी दुश्मनी ऐसी की एनएक्सटी ब्रांड के इतिहास में सबसे बड़े दुश्मन के रुप में जाता है, यह दुश्मनी तब और बढ़ गई जब उन्होंने द रिवाइवर जैसे टैग में उन्होंने हराया था।

WWE

यह बात साल 2017 की जब एनएक्सटी टेकओवर में टॉमैसो सिएम्पा में गार्गानों को बुरी तरह अटैक करके उन्हें हराया था। जिसके बाद उनकी यह दुश्मनी लगभग 2 साल लंबी खिंची। हालांकि इन सबके बावजूद रियल लाइफ में वे दोनों सुपरस्टार्स बहुत अच्छे दोस्त है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts