WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर...

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर… 

WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर…

अंडरटेकर की रिटायरमेंट को लेकर तमाम तरह की खबरे आ रही थी पर एक बार फिर से साबित हो गया कि वे अभी रिटायर नहीं होने जा रहे हैं.

आखिरी बार रेसलमेनिया 33 में दिखे थे 

WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर... 1

अंडरटेकर पिछली बार WWE के सबसे बड़े पे पर व्यू इवेंट रेसलमेनिया में दिखे थे, जहां उनका मुकाबला रोमन रेन्स से था. उस मैच में रोमन रेन्स ने चार दमदार स्पीयर देकर अंडरटेकर को हराया था.

आपको बता दे कि रेसलमेनिया के इतिहास में अंडरटेकर की ये सिर्फ दूसरी हार थी. मैच हारने के बाद अंडरटेकर ने बीच रिंग में अपने ग्लब्स और कोट रख दिए थे, जिससे सभी फैन्स को लगा कि अब शायद अंडरटेकर कभी रिंग में लड़ते हुए ना दिखे.

हो गये हैं रिटायर ?

WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर... 2

रेसलमेनिया 33 के बाद अंडरटेकर WWE रिंग में नहीं दिखे हैं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया था, कि अंडरटेकर रिटायरमेंट ले चुके हैं और इसके पीछे वजह बताई गयी उनकी मेडिकल कंडीशन.

दरअसल, रोमन रेन्स के मैच के बाद उन्होंने हिप सर्जरी से गुजरना पड़ा था, जिसकी वजह से उनको मेडिकली क्लीयरेंस नहीं मिला था.

दिसम्बर में आयेंगे नजर 

WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर... 3

सबको चौकाते हुए खुद WWE ने खुलासा किया है कि अंडरटेकर दिसम्बर में फिर से वापसी करते हुए दिखेंगे. WWE.com की तरफ ये जानकारी दी गयी है कि 8 दिसम्बर को होने वाले WWE शो में अंडरटेकर दिखेंगे, हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी गयी है, कि वे रिंग में लड़ते हुए दिखेंगे या वे सिर्फ इस शो को अटेंड करेंगे. WWE की तरफ से इतनी जरुर जानकारी दी गयी है कि वे फैन्स के लिए 8 दिसम्बर के शो में मौजूद रहेंगे.

शानदार करियर

WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी तय, दिसम्बर में करेंगे अपनी रिंग वापसी पर... 4

अंडरटेकर का करियर कितना शानदार रहा है, ये शायद बताने की जरूरत नहीं है. उनके धमाकेदार करियर की ही वजह से आज उन्हें लिविंग लेजेंड कहा जाता है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स भी बेताब रहते हैं.

Related posts

Leave a Reply