TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 1

TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 2
केन ने पिछली ही रॉ में अपनी वापसी की है, उन्होंने आते ही रोमन रेन्स पर हमला कर दिया था और इसी वजह से केन को TLC के मेन इवेंट मैच में डाल दिया गया. आज हम आपको उन बुकिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे केन की इस वापसी को शानदार बनाया जा सकता है.
5. ब्रोन स्ट्रोमैन का पार्टनर 
TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 3
केन को ब्रोन स्ट्रोमैन का पार्टनर बनाया जा सकता है, क्योंकि ब्रोन स्ट्रोमैन नो मर्सी के बाद अच्छी बुकिंग मिल ही नहीं रही है. कभी वे डीन के खिलाफ लड़ते हुए दिखते थे तो वही सेथ के साथ. केन ने अपनी वापसी के वक़्त ब्रोन की मदद की थी इस लिहाज से दोनों को एक टैग टीम जोड़ी में डाला जा सकता है.
4. अथॉरिटी की वापसी 
TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 4
केन जब WWE छोड़ कर गये थे उससे पहले वे अथॉरिटी वाली स्टोरीलाइन में दिख रहे थे. अगर इस बार उन्हें अपनी सही स्टोरीलाइन ढूंढनी है, तो उन्हें फिर से अथॉरिटी को वापस लाना पड़ेगा.
अथॉरिटी वैसे भी फैन्स की नजर में अच्छी इमेज नहीं रखती थी पर केन के हील रेस्लर बन जाने के बाद केन को सपोर्ट मिलने लगा था.
3. फिन बेलर से मुकाबला 
TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 5
फिन बेलर इस बार की TLC में डीमन का नया रूप दिखाने वाले हैं, अगर WWE को उनकी वापसी अच्छी बनानी है, तो उन्हें फिन बेलर के सामने डिमन vs डीमन मैच रखा सकती है. दोनों ही रेस्लर्स अपनी अलग गिमिक पहनने के लिए जाने जाते हैं, इसीलिए दोनों को आपस में लड़ाकर कंपनी फायदा उठा सकती है.
 2. WWE चैंपियनशिप 
TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 6
केन की एक और तरीके से बुकिंग हो सकती है और वो है WWE चैंपियनशिप की रेस में उन्हें उतारना. आपको बता दे कि पिछले कई सालो से केन इस चैंपियनशिप बेल्ट की दौड़ में ही नहीं आये हैं इसलिए अब उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए उतारना चाहिए पर इसकी संभावना बेहद कम है, क्योंकि WWE के प्लान के मुताबिक इस रेस में रोमन रेन्स सबसे आगे हैं.
1. अंडरटेकर का बदला 
TOP 5: इन पांच मैच के द्वारा केन की वापसी को बनाया जा सकता है और भी ज्यादा शानदार 7
केन पर मौजूदा समय में जो स्टोरीलाइन सबसे सही लगती है वो है रोमन रेन्स से अंडरटेकर की हार का बदला लेना. WWE केन को इस रूप में उतार सकती है जिसमे वे रोमन से अंडरटेकर की हार का बदला ले. गौरतलब है कि रेसलमेनिया 33 में रोमन रेन्स ने अंडरटेकर को हरा दिया था.

Leave a comment