ब्रेकिंग न्यूज़: wwe ने दिया प्रसंशको को बड़ा झटका, रद्द किया ये मुख्य इवेंट

wwe के प्रसंशको के लिए एक बहुत ही चौकाने वाली खबर सुनने में आया है, सूत्रों की मने तो wwe ने दर्शको को बहुत ही बड़ा झटका दिया है. wwe ने अपना एक लाइव इवेंट शो कैंसिल कर दिया है.

इसी महीने अभी कुछ दिन पहले ही wwe ने भारत के राजधानी दिल्ली में wwe लाइव इवेंट शो किया था, जिसमे भारतीय प्रसंशको ने अपना गजब का उत्साह दिखाया था, इसी तरह wwe अपने प्रसंशको को ध्यान में रखकर ऐसे छोटे-छोटे शो विश्व के बिभिन्न शहरों में आयोजित कर अपने दर्शको के मांग को पूरी करता रहता है.

लेकिन  WALB10 की माने तो wwe ने अपने प्रसंशको को एक बहुत ही बड़ा झटका दे डाला है, wwe ने सिविक सेंटर में 29 जनवरी को होने वाला लाइव इवेंट कैंसिल कर दिया है. wwe के सूत्रों की माने तो इस शो को रोमन, ब्राक जैसे बड़े रेसलरो को आराम देने के लिए किया गया है.

 

लेकिन अफवाह यह भी है, कि इस शो के पीछे मुख्य कारण अनुमान के अनुसार टिकट न बिकना है, जिससे इस शो में घाटे की सम्भावना है, और इसी से बचने के लिए इसे कैंसिल किया गया है.

जबकि अरेना ने कहा है, कि टिकट के कम बिकने से इस इवैंट के कैन्सल होने का कोई लेना देना नहीं है, ये महज सिर्फ एक अफवाह है, इस शो को कैंसिल करने के मुख्य उद्देश्य अपने रेसलर्स को आराम देना है.

खबरों के अनुसार अब तक जिन लोगो ने इस शो के लिए टिकट बुक किये थे, उनके पुरे पैसे वापस किये जायेंगे.

Related Topics