WWE डीवा, लाना का इन्स्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, हैकर इस तरह कर रहा दुरूपयोग

Trending News

Blog Post

WWE

WWE डीवा, लाना का इन्स्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक 

WWE डीवा, लाना का इन्स्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

WWE डीवा रेसलर, लाना ने एक ट्वीट के ज़रिये नाराज़गी ज़ाहिर की है। उनका इन्स्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने ट्वीट के ज़रिये इस बाबत जानकारी दी। बीती रात यह घटना घटी है, हालाँकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हैकर ने कौन सी लोकेशन से उनका अकाउंट हैक किया है।

जरुर पढ़ें: रोमन रेंस के पांच सबसे बेहतरीन मूव्स

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा,

मेरा इन्स्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, यदि आपको कोई पोस्ट मिल रही है या कोई मेसेज मिल रहा है तो मैं उसके लिए क्षमा चाहती हूँ। ये मेरा नहीं हैकर का काम है। पिछले दो घंटे से मैं इस समस्या से निजात पाने का प्रयास कर रही हूँ।

बता दें कि उनके फॉलोवर्स को एक अजीब सा मेसेज मिल रहा है, जिसमें I PhoneX के प्रोमोशन के सम्बन्ध में उनके अकाउंट से उनके फॉलोवर्स को मेसेज जा रहे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने साफ़ किया कि मैं कोई ब्रांडिंग नहीं कर रही हूँ।

फैन्स यह सोच रहे थे कि वो फ्री में मोबाइल फ़ोन बाँट रही हैं। यदि आपको भी ऐसा कोई मेसेज मिलता है, तो उसे ज्यादा गंभीरता से न लें।

यह भी पढ़ें: WWE के इतिहास में सबसे ताक़तवर रेसलर, एक तो खींच देता है भरी हुई ट्रक

WWE इवॉल्यूशन पीपीवी के बैटल रॉयल में आएँगी नज़र

28 अक्टूबर को होने वाली WWE के इतिहास में पहली वीमेंस पे-पर-व्यू इवेंट में लाना, बैटल रॉयल मैच में बीस अन्य डीवा रेसलरों के खिलाफ़ रिंग में उतरेंगी। जहाँ मौली हॉली, मिशेल मैककूल, टॉरी विल्सन जैसी दिग्गज डीवा वापसी करने जा रही हैं।

इस इवेंट में ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा की भी WWE रिंग में वापसी हो रही है। वाकई में यह दुनिया भर में मौजूद महिला रेसलरों के लिए एक गौरवान्वित करने वाला पल है।

Related posts

Leave a Reply