डब्लूडब्लूइ के सबसे चहेते रेसलर रोमन रेन्स के प्रसंशको के लिए बुरी खबर, इस जुर्म की वजह से होंगे गिरफ्तार

vineetarya / 12 July 2017

डब्लूडब्लूइ के सबसे चहेते रेसलर रोमन रेन्स के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आ रही है, क्योंकि सोशल मिडिया नेटवर्किंग साईट पर रोमन रेन्स को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.रोमन रेंस से फाइट में बुरी तरह घायल हो WWE से लम्बे समय के लिए बाहर हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन

रोमन रेन्स को गिरफ्तार करने की मांग इसलिए की जा रही है, क्योंकि 10 जुलाई को हुए रॉ के मेंन इवेंट ‘ग्रेट बॉल्स फायर’ में एक एंबुलेंस मैच के बाद रोमन रेन्स ने अपने विपक्षी रेसलर मोंस्टर ऑफ द मैन ब्राउन स्ट्रोमेन पर एक जानलेवा हमला कर दिया था.

मैच हारने के बाद गुस्से में किया जान लेवा हमला

द बिग डॉग रोमन रेन्स और मोंस्टर ऑफ द मैन ब्राउन स्ट्रोमेन एक बहुत ही खतरनाक एंबुलेंस मैच में रॉ के मेंन इवेंट ‘ग्रेट बॉल्स फायर’ में आमने-सामने थे. काफी देर तक चले इस मैच में दोनों रेसलरो ने एक दुसरे की जमकर धुनाई की मगर अंत में अपनी एक तरकीब से ब्राउन स्ट्रोमेन ने ये मैच अपने नाम कर लिया. जिसके बाद रोमन गुस्से में आ गए और ब्राउन स्ट्रोमेन को एंबुलेंस में डाल एंबुलेंस को बैक स्टेज ऐरिया में ले गए, और वहा एंबुलेंस को रिवर्स गेयर में डाल एंबुलेंस के पीछे हिस्से को दीवार से टकरा दिया.

बुरी तरह चोटिल हुए ब्राउन स्ट्रोमेन 

द बिग डॉग रोमन रेन्स द्वारा की गई इस हरकत से ब्राउन स्ट्रोमेन बुरी तरीके से चोटिल हुए, हालाँकि गनीमत यह रही कि इस जानलेवा हमले   के बाद भी ब्राउन स्ट्रोमेन जिन्दा है.WWE रॉ रिजल्ट्स : 11 जुलाई 2017

ट्विटर पर गिरफ्तारी की मांग 

द बिग डॉग रोमन रेन्स द्वारा ब्राउन स्ट्रोमेन पर किये गए इस जानलेवा हमले के बाद डब्लूडब्लूइ प्रशंसको का मानना है कि रोमन रेन्स की गिरफ़्तारी होनी चाहिए जिसके लिए सोशल मिडिया ट्विटर पर कई ट्विट आ रहे है.

यहाँ देखे ट्विट