wwe से बाहर हुआ एक और wwe कर्मचारी

nishant / 20 May 2016

wwe की लोकप्रियता दिन पर दिन बढती ही जा रही है, और अब शेन मैकमोहन के wwe रॉ सम्भालने की वजह से wwe की लोकप्रियता और भी बढती जा रही है, लेकिन इन सब के बीच कुछ ऐसा भी हो रहा है, जो wwe में होना सही बात नहीं है, और वो है wwe स्टार्स को wwe से बाहर का रास्ता दिखाया जाना. अभी कुछ हफ्ते पहले ही वेड बैरेट और डेमियन सैंडाउ जैसे दिग्गज रेसलरो को wwe ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया है.

wwe रेसलरो को क्यों हटा रही है, इसके पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, कुछ रेसलरो का wwe से हटाया जाना समझ आ रहा है, लेकिन बड़े नाम वाले रेसलरो को wwe क्यों बाहर कर रही है या वो wwe को छोड़कर क्यों जा रहे है ये अभी तक अबूझ पहेली बनी हुई है.

अब खबरों की माने तो ऐसी खबर आ रही है, कि wwe ने  एक  और  wwe कर्मचारी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, लेकिन इस बार यह कोई रेसलर नहीं बल्कि अनाउंसर है, wwe ने अनाउंसर एलेक्स रीस को wwe से बाहर कर दिया है. और खबरे ऐसी भी है, कि अभी wwe और भी रेसलरो को बाहर कर सकती है.

wwe से ऐसी खबर सामने आ रही है, कि दिग्गज रेसलर रायबैक भी जल्दी ही wwe को छोड़ सकते है, पिछले काफी समय से wwe के विन्स मैकमोहन और wwe के बड़े रेसलरो में से एक रायबैक के बीच काफी मनमुटाव चल रहा है, दरअसल रायबैक अपने रोल से खुश नहीं है, और वो चाहते है कि wwe उन्हें पुश दे लेकिन wwe अभी रायबैक को लेकर कोई फैसला नहीं लेना चाहती है, ऐसे में हमे आने वाले समय में रायबैक को wwe छोड़कर जाते हुए देखने को मिल सकता है.

Related Topics