ब्रेट हार्ट ने किया घोषणा: मै प्रोस्टेट कैन्सर से लड़ रहा हूँ, लेकिन जल्द दूंगा उसे मात

SAGAR MHATRE / 02 February 2016

महान WWE रेसलर ब्रेट हार्ट अब फिलहाल काफी मुश्किल में है, और वे अपनी जिंदगी से लड़ रहे है. आज ब्रेट हार्ट ने ये घोषणा की कि, वे प्रोस्टेट कैन्सर से लड़ रहे है, और कुछ ही दिनों में अपना अॉपरेशन करा रहे है.

इस खबर से रेसलिंग की दुनिया को काफी बडा झटका लगा है. लेकिन हार्ट ने इस बिमारी को हराने का फैसला किया है. जैसे उन्होंने अपने प्रतिस्पर्धी खिलाडियों को रिंग के अंदर हराया था.

निचे उनके फेसबुक पेज का संभाषण:

उन्होंने लिखा,

“मै आज मेरे परिवार, दोस्त, और मेरे सभी फैन्स से बात कर रहा हू. मैने अपने करियर में काफी चीजों से सामना किया, और सभी कठिनाइयों से लड़ा. मेरे 23 साल के रेसलिंग करियर में मुझे ज्यादा चोटों का सामना नहीं करना पडा, लेकिन पिछले कुछ सालों में, 2 बार घुटने बदलने पडे, 2 बार हर्निया का अॉपरेशन हुआ, और कंधे का अॉपरेशन भी हुआ. और कुछ ही दिन पहले मेरी कलाई में भी चोट लगी है, जिससे मै लिख भी नहीं पा रहा हू.”

और इसके साथ मै ये घोषणा करता हू कि, मै प्रोस्टेट कैन्सर से लड़ रहा हू. और कुछ ही दिनों में मै अॉपरेशन भी करा हू, आशा करता हू कि मै इस बिमारी को हरा दुंगा.

ब्रेट हार्ट का करियर काफी शानदार रहा है, और वे WWE और WCD में चैम्पियन रहे थे. उनको 2006 में WWE हॉल अॉफ फेम खिताब से नवाजा गया.

Related Topics