WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर का 76 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, रैसलिंग जगत आंसुओं में लीन 1

वर्ष 2019 की शुरुआत एक दुखद तरीके से हुई है। एक तरफ़ WWE नई चीजों के साथ नव वर्ष की शुरुआत करना चाहता है। लेकिन पूर्व दिग्गज कमेंटेटर और इंटरव्यूअर का 76 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है।

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर, जीन ओकरलंड 76 वर्ष की उम्र में दुनिया से चल बसे हैं। 80 और 90 के दशक में WWE को नई ऊंचाइयों पर पहुँचाने में उन्होंने विन्स मैकमेहन की बहुत सहायता की थी।

यह भी पढ़ें: तीन रैसलर, जो हैं रॉयल रम्बल मैच जीतने के प्रबल दावेदार

लम्बे समय से थी तबियत ख़राब

WWE हॉल ऑफ़ फ़ेमर का 76 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, रैसलिंग जगत आंसुओं में लीन 2

हालाँकि उनकी मौत का असल कारण अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन आपको बता दें कि उनकी तबियत काफ़ी समय से ख़राब थी। उन्हें कुछ वर्ष पूर्व एक नहीं बल्कि दो बार किड्नी ट्रांसप्लांट भी कराना पड़ा था। तभी से उनकी तबियत में गिरावट देखी गयी।

आख़िरी बार इसी वर्ष WWE लाइव इवेंट में नज़र आये थे जीन ओकरलंड। WWE रॉ ब्रांड के 25 वर्ष पूरे होने पर उन्होंने ऐजे स्टाइल्स का इंटरव्यू लिया था। काफ़ी वक़्त उन्हें अस्पताल में भी गुज़ारना पड़ा था।

और पढ़ें: रॉयल रम्बल मैच में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं ये दो रैसलर

रैसलिंग जगत आंसुओं में लीन

जीन ओकरलंड, उन चुनिन्दा हस्तियों में से एक हैं, जो एक रैसलर न होते हुए भी WWE हॉल ऑफ़ फ़ेम लिस्ट में शामिल हैं। सोशल मीडिया पर इस दिग्गज को याद कर उनके प्रशंसक आंसुओं में लीन हो चले हैं।

एक ख़ास तथ्य यह है कि दो जनवरी को ही महान अमरीकी एक्टर बॉब आइंस्टीन, अमरीकी म्यूजिशियन डेरिल ड्रैगन का निधन हुआ था। अब जीन ओकरलंड का भी निधन दो जनवरी की रात ही हुआ है। इन सभी की उम्र 76 ही रही।