डेनियल ब्रायन के बाद गोल्डबर्ग की भी रिंग वापसी की तारीख आई सामने

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन के बाद गोल्डबर्ग की भी रिंग वापसी की तारीख आई सामने, चैलेंजर के नाम का भी हुआ खुलासा 

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन के बाद गोल्डबर्ग की भी रिंग वापसी की तारीख आई सामने, चैलेंजर के नाम का भी हुआ खुलासा

WWE समय समय पर अपने पुराने रेस्लरो को वापस बुलाती रहती है ताकि फैन्स कभी भी उनकी स्टोरीलाइन से बोर ना हो सके, इसी कड़ी में गोल्डबर्ग की रिंग वापसी की भी तारीख सामने आ गयी है.

रेसलमेनिया 33 में था मुकाबला 

brock-lesnar-goldberg-759

गोल्डबर्ग पिछली बार WWE के रिंग में तब दिखे थे जब उनका रेसलमेनिया 33 में ब्रोक लेसनर के खिलाफ मुकाबला था. यह मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था जिसमे ब्रोक लेसनर ने चार दमदार f 5 देकर गोल्डबर्ग को हरा दिया था. इस हार के बाद गोल्डबर्ग ने आंशिक रूप से रिंग रिटायरमेंट ले लिया था हालांकि उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि आने वाले समय में वे फिर से अपनी रिंग वापसी कर सकते हैं जिसके बाद से उनके फैन्स लगातार उनकी रिंग वापसी की उम्मीद कर रहे थे.

रिंग वापसी की तारीख आई सामने 

WWE NEWS: डेनियल ब्रायन के बाद गोल्डबर्ग की भी रिंग वापसी की तारीख आई सामने, चैलेंजर के नाम का भी हुआ खुलासा 1

सबसे पहले आपको बता दे कि जल्द ही रॉ अपनी 25वी वर्षगांठ बनाने जा रही है जिसका शो 22 जनवरी को कराया जाएगा. इस शो में कई बड़े बड़े दिग्गज फैन्स को नजर आयेंगे जिसमे से एक नाम होगा गोल्डबर्ग का. दरअसल, WWE इस शो को हर हालत में बड़ा बनाना चाहती है और इसीलिए इस शो में गोल्डबर्ग के साथ साथ अंडरटेकर, शॉन माइकल, रिक फ्लेयर आदि जैसे दिग्गज रेस्लर्स भी दिखेंगे.

चैलेंजर का नाम भी आया सामना 

batista

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने इस बात का दावा किया है कि गोल्डबर्ग इस शो में सिर्फ स्पेशल गेस्ट के तौर पर नहीं दिखेंगे बल्कि वे इसी शो से अपनी रिंग वापसी भी करेंगे. इस खबर में कहा गया है कि उनका मुकाबला बतिस्ता से रेसलमेनिया 34 में हो सकता है. खबर के मुताबिक WWE दोनों को ही स्टोरीलाइन दे सकती है ताकि रेसलमेनिया 34 में मुकाबला हो सके.

आपको बता दे कि हाल ही में खुद बतिस्ता ने इस बात की जानकारी दी थी कि वे विन्स मैकमोहन से बात कर रहे हैं ताकि उनकी पूरी तरह से वापसी हो सके.

 

Related posts

Leave a Reply