WWE 'हैल इन ए सैल' से तुरंत पहले WWE को बड़ा झटका

Trending News

Blog Post

WWE

‘हैल इन ए सैल’ से तुरंत पहले WWE को झटका, हुआ ये नया खुलासा 

‘हैल इन ए सैल’ से तुरंत पहले WWE को झटका, हुआ ये नया खुलासा

चार अगस्त को हुई WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट को लेकर एक नई ख़बर सामने आ रही है। एक फैन ने एक ट्वीट साझा किया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि इस वीक स्मैकडाउन लाइव इवेंट के दौरान आधे से ज्यादा सीटें खाली पड़ी हुई थीं।

बता दें कि स्मैकडाउन लाइव की रेटिंग्स में रैंडी ओर्टन की वापसी के सेगमेंट के दौरान भारी उछाल देखने को मिला था। हालाँकि इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है कि यह ख़बर कितनी सच है और कितनी झूठ।

ट्वीट के ज़रिये किया गया दावा

इस ट्वीट में कहा गया है कि इस सप्ताह हुई स्मैकडाउन लाइव इवेंट में दर्शकों की संख्या में करीब चालीस प्रतिशत तक की गिरावट देखी गयी।

इसीलिए ट्विटर पर स्मैकडाउन को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक ने कहा कि स्मैकडाउन हमेशा से ऐसी ही रही है, इसमें कोई नई बात नहीं है। स्मैकडाउन बकवास हो चुकी है।

‘हैल इन ए सैल’ से तुरंत पहले झटका

'हैल इन ए सैल' से तुरंत पहले WWE को झटका, हुआ ये नया खुलासा 1

‘हैल इन ए सैल’ से पहले अब केवल एक ही लाइव इवेंट होनी बाकी है। यह ज़ाहिर तौर पर कंपनी के लिए चिंता का विषय है। मंगलवार रात ऐजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली।

इसके बावजूद दर्शकों की संख्या में इतनी भारी कमी। WWE का ध्यान फ़िलहाल, ‘हैल इन ए सैल’ पर नहीं बल्कि अक्टूबर में होने वाली सुपर शो डाउन पीपीवी पर केन्द्रित है।

Related posts

Leave a Reply