WWE हैल इन ए सैल प्रोमो पोस्टर में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमन डरावने अंदाज़ में

Trending News

Blog Post

WWE

WWE ‘हैल इन ए सैल’ के लिए प्रोमो पोस्टर हुआ लांच, खतरनाक दिखे रोमन रेन्स 

WWE ‘हैल इन ए सैल’ के लिए प्रोमो पोस्टर हुआ लांच, खतरनाक दिखे रोमन रेन्स

WWE ‘हैल इन ए सैल’ पीपीवी के आने में पूरे दो सप्ताह का भी वक़्त नहीं बचा है। WWE ने आधिकारिक तौर पर इस इवेंट के लिए प्रोमो पोस्टर लांच किया है। जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस को मुख्य भूमिका में रखा गया है।

इस पोस्टर में ‘द बिग डॉग’ और ‘द मॉन्स्टर’ दोनों ही राक्षसी रूप धारण किये हुए हैं। लेकिन मजेदार बात यह है कि इसमें ब्रॉन स्ट्रोमन से ज्यादा हील किरदार में रोमन रेंस नज़र आ रहे हैं।

हैल इन ए सैल में होना है चैंपियनशिप मैच

WWE 'हैल इन ए सैल' के लिए प्रोमो पोस्टर हुआ लांच, खतरनाक दिखे रोमन रेन्स 1

बता दें कि ‘हैल इन ए सैल’ पीपीवी में रोमन और ब्रॉन के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना है। जो कि ब्रॉन के लिए ‘मनी इन द बैंक’ कैश-इन मैच होने वाला है।

क्योंकि समर-स्लैम में ब्रोक लैसनर और रोमन रेंस के मैच में उन्होंने कैश-इन किया। लेकिन उसे आधिकारिक तौर पर कैश-इन करार नहीं दिया गया था। इसलिए ब्रीफ़केस स्ट्रोमैन को वापस लौटा दिया गया।

इसी सप्ताह हील किरदार में ढले हैं स्ट्रोमैन

WWE 'हैल इन ए सैल' के लिए प्रोमो पोस्टर हुआ लांच, खतरनाक दिखे रोमन रेन्स 2

इसी सप्ताह, यानी 3 सितम्बर को हुई WWE रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन को पूरी तरह हील किरदार में ढाल दिया गया है। डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर के साथ मिलकर उन्होंने ‘द शील्ड’ की जो जमकर कुटाई की। उससे पूरा रेसलिंग महकमा चकित रह गया।

इसका फ़ायदा यह होगा, रोमन को एक बार फिर फैन्स की सहानुभूति प्राप्त हो सकती है। लेकिन रोमन अपने मुंह से कई बार यह बात कह चुके हैं, कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरे लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और क्या नहीं?

Related posts

Leave a Reply