क्या एलेक्सा ब्लिस बन पाएंगी छठी बार WWE वीमेंस चैंपियन! 1

एलेक्सा ब्लिस ने थोड़े से समय में WWE में रहते हुए जो हासिल किया है, वह तारीफ़ के काबिल है। केवल पांच फ़ुट की लम्बाई के साथ, उन्होंने न केवल अपने से तगड़े रेसलरों पर विजय पाई है, बल्कि कुल पांच बार WWE वीमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं।

लेकिन हैल इन ए सैल में उन्हें रोंडा राउसी के खिलाफ़, एक बार फिर रिंग में उतरना है। जिन्हें आजकल, लेडी ब्रोक लैसनर का नाम दिया जा रहा है। क्या एलेक्सा ब्लिस उनके तेज़-तर्रार पंचों को रोक एक बार फिर चैंपियनशिप अपने नाम कर पाएंगी?

क्या हैं एलेक्सा ब्लिस के चैंपियन बनने के चांस?

क्या एलेक्सा ब्लिस बन पाएंगी छठी बार WWE वीमेंस चैंपियन! 2

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहाँ रोंडा राउसी, टाइटल रिटेन करने में सफ़ल होने जा रही हैं। इसका  कारण यह है कि समरस्लैम में जो हुआ, उसे ध्यान में रखकर यदि हम बात करें तो यह मैच एकतरफ़ा होने जा रहा है।

क्या एलेक्सा ब्लिस बन पाएंगी छठी बार WWE वीमेंस चैंपियन! 3

लेकिन रोंडा राउसी के साथ जहाँ काफ़ी समय से नताल्या नज़र आ रही हैं। तो वहीँ एलेक्सा ब्लिस के साथ, एलिशिया फॉक्स और मिक्की जेम्स। यानी यहाँ से इन तीनों में से किसी एक का इस मैच में दखल देना तय माना जा रहा है।

नताल्या इस चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा इसलिए बन सकती हैं। क्योंकि एलेक्सा ब्लिस को उनका ड्रीम मैच जो मिलने जा रहा है। बता दें कि WWE के इतिहास के सबसे पहले वीमेंस पे-पर-व्यू इवेंट में उनका मुक़ाबला, ट्रिश स्ट्रेटस से होना है। हैल इन ए सैल के बाद, ट्रिश स्ट्रेटस को रिंग में उतरते भी देखा जा सकता है।

WWE की ज़रूरत है रोंडा राउसी का चैंपियन बने रहना

क्या एलेक्सा ब्लिस बन पाएंगी छठी बार WWE वीमेंस चैंपियन! 4

पहले वीमेंस पे-पर-व्यू इवेंट में WWE को रोंडा राउसी जैसे तगड़ी रेसलर की ज़रूरत है। जो रेटिंग्स में बढ़ोतरी का एक बहुत अच्छा ज़रिया साबित हो सकती हैं।

लेकिन इसके लिए एक बेहतरीन स्टोरीलाइन की ज़रूरत पड़ने वाली है। बता दें कि अक्टूबर में ही सुपर शो डाउन पीपीवी आयोजित होने जा रहा है, जहाँ अंडरटेकर अपने करियर की आख़िरी फाइट, ट्रिपल एच के खिलाफ़ लड़ेंगे।

Leave a comment