FACT: पहले शिन्सुके नाकामुरा, फिर फिन बेलर और अब इस रेस्लर के करियर को खत्म कर रही है WWE

tahirkhan / 14 January 2018

WWE हमेशा ही अपने रेस्लरो के करियर को लेकर काफी सजग रहती है, लेकिन कुछ गलत स्टोरीलाइन्स के चलते रेस्लरो के करियर पर संकट खड़ा हो जाता है. आज हम आपको उस रेस्लर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमे रेस्लिंग टैलेंट तो बहुत है, लेकिन कंपनी उस टैलेंट का सही से इस्तेमाल नहीं कर पा रही है.

फिन बेलर और नाकामुरा को पहले ही किया है बर्बाद 

Finn_Balor

उस रेस्लर का नाम बताने से पहले आपको बता दे कि WWE मौजूदा समय के दो रेस्लरो के करियर तो वैसे ही बर्बाद कर रही है. एक हैं फिन बेलर और दूसरे हैं शिन्सुके नाकामुरा. हम सब जानते हैं कि दोनों ही रेस्लर्स कमाल का रिंग में प्रदर्शन करते हैं लेकिन यह बात शायद WWE को नहीं पता है.

कंपनी का मैनेजमेंट उन्हें बड़ा स्टार मानने के लिए ही तैयार नहीं है और नतीजतन फिन बेलर को टैग टीम डिवीज़न में भेज दिया गया वही नाकामुरा को भी जॉबर रेस्लरो के साथ भिड़ाया जाता है.

इस रेस्लर का खत्म हो रहा है करियर 

डोल्फ जिगलर ही वो रेस्लर हैं जिनके करियर को WWE ने अब निशाने पर लिया है. मौजूदा समय में वे भले ही यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हो लेकिन नाराजगी के कारण वे रिंग से दूर चल रहे हैं. उनका दूर होना जरुर स्टोरीलाइन का हिस्सा है जिसे आगे जाकर उन्हें रेसलमेनिया 34 में मैच दिया जा सकता है लेकिन उनका दूर रहना ही साबित करता है कि कंपनी उनका सही से इस्तेमाल नहीं कर रही है.

कई बार जता चुके हैं नाराजगी 

डोल्फ जिगलर खुद कई बार खुले मंच पर यह बात कह चुके हैं कि उनको WWE से काफी शिकायते हैं और इसी की वजह से वे अब WWE से उनका कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएंगे. डोल्फ का कॉन्ट्रैक्ट इसी साल खत्म हो रहा है और वे इसके बाद इंडिपेंडेंट रेस्लिंग में जा सकते हैं.