एक नज़र में पढ़ें बारह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें
Connect with us

WWE

मात्र दो मिनट में पढ़ें 12 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें

AEW नामक कंपनी, लगातार WWE के लिए मुसीबतें खड़ी कर रही है। क्रिस जेरिको ने हाल ही में बयान दिया है कि विन्स मैकमेहन संभवतः जानते थे कि मैं कोडी रोड्स की कंपनी के साथ डील साइन करने जा रहा हूँ। इस बारे में विन्स मैकमेहन का अभी तक कोई ख़ास बयान सामने नहीं आया है।

दूसरी ओर ट्रिपल एच ने लन्दन में WWE के नए परफॉरमेंस सेंटर का उद्घाटन किया है। इस आर्टिकल के ज़रिये हम बताने जा रहे हैं आपको बारह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें एक साथ।

यह भी पढ़ें: बीते नौ वर्षों से जारी है यह रॉयल रम्बल स्ट्रीक, क्या इस बार भी रहेगी जारी

चौदह जनवरी की मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में जुड़े दो बड़े मैच

चौदह जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में दो बड़े मैच जोड़े गए हैं। डीन एम्ब्रोज़ को सैथ रोलिंस और बॉबी लैशले के खिलाफ़ इंटरकांटिनेंटल टाइटल डिफेंड करना है। दूसरा मैच रोंडा राउज़ी-साशा बैंक्स बनाम तमिना-नाया जैक्स टैग-टीम मैच लड़ा जाना है।

जल्द AEW रिंग में नज़र आयेंगे कैनी ओमेगा

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कैनी ओमेगा, WWE से मिले ऑफर को ठोकर मार चुके हैं और जल्द ही ऑफिशियल डील साइन करने AEW रिंग में शिरकत करने वाले हैं।

डेनियल ब्रायन ने रॉयल रम्बल मैच पर दिया बड़ा बयान

मौजूदा WWE वर्ल्ड चैंपियन ने रॉयल रम्बल मैच पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा, रॉयल रम्बल मैच में कुछ नए रैसलर एंट्री लेने जा रहे हैं।

और पढ़ें: ऐसे WWE रैसलर, जो कभी वर्ल्ड चैंपियन बनने के काबिल थे ही नहीं

रैसलमेनिया में जॉन सीना का विरोधी

रैसलमनमिया-35 के लिए जॉन सीना के खिलाफ़ रिंग में कौन उतरेगा , यह लगभग तय हो चला है। लार्स सुलिवन ने हालाँकि मेन रोस्टर डेब्यू कर लिया है। लेकिन उनका रैसलमेनिया डेब्यू भी ज्यादा दूर नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रैसलमेनिया में जॉन सीना बनाम लार्स सुलिवन मुक़ाबला होने जा रहा है।

रॉयल रम्बल से पहले WWE को बड़ा झटका

एक लाइव इवेंट में हुए मैच के दौरान मौजूदा क्रूज़रवेट चैंपियन, बडी मुर्फी चोटिल हो गए हैं। एक फैन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। ट्वीट के ज़रिये कहा गया,

WWE चार्ल्सटन हाउस शो के दौरान चैंपियन रैसलर चोटिल हो गया है। दृश्य बेहद दुखद रहा जब बडी मुर्फी अपने घुटनों के बल बैठे रहे।

यह वाकया रॉयल रम्बल इवेंट से तुरंत पहले घटित हुआ है, जहाँ बडी मुर्फी को फैटल-फोर-वे मैच में चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

Must See