मात्र दो मिनट में पढ़ें पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 1

चौदह जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट में कई दिलचस्प चीजें देखी गईं। फिन बैलर को WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट देना और ब्रॉन स्ट्रोमन द्वारा विन्स मैकमेहन की गाड़ी तोड़ना इस इवेंट में आकर्षण का केंद्र रहे।

दूसरी तरफ़ डीन एम्ब्रोज़ का इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप गंवाना भी कई मायनों में ख़ास रहा। इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी दिलचस्प ख़बरें एक साथ।

यह भी पढ़ें: फिन बैलर ने उड़ाया अंडरटेकर का मज़ाक, विरोध में उतरे WWE प्रशंसक

बॉबी लैशले बने इंटरकांटिनेंटल चैंपियन

मात्र दो मिनट में पढ़ें पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 2

बीती मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा गया। जहाँ बॉबी लैशले ने सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़ पर दिलचस्प जीत हासिल की है। इसी के साथ लैशले नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन गए हैं।

पहले ही तय हो चुका था फिन बैलर का नाम

मात्र दो मिनट में पढ़ें पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 3

बीती रात ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल टाइटल शॉट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पहले ही तय हो चुका था कि फिन बैलर ही स्ट्रोमैन का बैकअप प्लान है।

निक्की क्रॉस का डेब्यू

मात्र दो मिनट में पढ़ें पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 4

करीब तीन वर्ष WWE की डेवलपमेंट ब्रांड में बिताने के बाद निक्की क्रॉस को मेन रोस्टर में डेब्यू करने का मौका मिला है। बीती रात उन्होंने बेली और नताल्या के साथ टीम बनाकर, द रायट स्क्वाड पर जीत हासिल की है।

और पढ़ें: बतौर कपल एक दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं मौजूदा समय के ये रैसलर

बटिस्टा का रैसलमेनिया प्लान

मात्र दो मिनट में पढ़ें पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 5

WWE, बटिस्टा के लिए रैसलमेनिया-35 के लिए प्लान तैयार कर रही है। कुछ समय पूर्व ट्रिपल एच बनाम बटिस्टा मैच पर चर्चा की जा रही थी, लेकिन ट्रिपल एच के चोटिल होने के कारण यह मैच आगे के लिए शेड्यूल कर दिया गया। अब जब ट्रिपल एच चोट से उबर चुके हैं, संभावनाएं अत्यधिक हैं कि रैसलमेनिया-35 में ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ़ रिंग में उतरने जा रहे हैं।

WWE विमेंस टैग-टीम टाइटल

मात्र दो मिनट में पढ़ें पंद्रह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 6

कुछ सप्ताह पूर्व विन्स मैकमेहन ने घोषणा की थी कि जल्द ही विमेंस डिवीज़न के लिए टैग-टीम टाइटल लांच किया जा रहा है। आख़िरकार वह दिन आ गया है जब महिला रैसलर भी टैग-टीम चैंपियन बनने के लिए रिंग में दो-दो हाथ करती नजर आएँगी।