एक नजर में पढ़ें सोलह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें

Trending News

Blog Post

WWE

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें

पंद्रह जनवरी की WWE स्मैकडाउन लाइव इवेंट, एक बार फिर मंडे नाईट रॉ से बेहतर रही है। आस्का से लेकर रे मिस्टीरियो तक, सभी रैसलरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीँ मुस्तफ़ा अली एक टॉप-कार्ड रैसलर बन चुके हैं।

वहीँ AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) के अध्यक्ष टोनी खान ने सीएम पंक से संपर्क साधने की कोशिश की है। इस आर्टिकल के जरिये हम आपको बताने जा रहे हैं सोलह जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें एक साथ।

यह भी पढ़ें: रॉयल रम्बल मैच कार्ड में जुड़ा कुल सातवां चैंपियनशिप मैच

रोमन रेंस की लेटेस्ट फोटो

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 1

हाल ही में रोमन रेंस को अमरीकी प्रांत, हवाई के एक होटल में घूमते देखा गया है। फेमस अमरीकी टीवी एंकर सुसैन ब्रनर ने अपने पुत्र के साथ रोमन रेंस की तस्वीर साझा की है।

रैसलर के नाम में बदलाव

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 2

एंड्राडे सिएन अल्मास का नाम बदल कर केवल एंड्राडे कर दिया गया है। बीती स्मैकडाउन लाइव इवेंट में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच मैच लड़ा गया, जहाँ एंड्राडे को दिलचस्प जीत हासिल हुई है। WWE ने इस रैसलर के नाम में बदलाव की आधिकारिक पुष्टि भी कर दी है।

और पढ़ें: रोमन रेंस की लेटेस्ट तस्वीर, पहले से भी फिट नजर आये

तीन रैसलर जल्द करेंगे वापसी

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 3

सैमी ज़ेन, एरिक रोवन और फैन्डैंगो को हाल ही में WWE परफॉरमेंस सेंटर में देखा गया। ये तीनों रैसलर चोट के चलते लम्बे समय से रिंग से बाहर बैठे हुए हैं। तीनों चोट से उबर चुके हैं और जल्द वापसी संभव है।

वहीँ केविन ओवेन्स के घुटनों की चोट भी ठीक हो चुकी है। लेकिन उन्हें डॉक्टरों द्वारा क्लीन चिट मिलने का इंतज़ार है। बता दें कि केविन ओवेन्स पहले से कहीं अधिक दुबले हो चुके हैं।

कोडी रोड्स के भाई का बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 4

एक तरफ़ कोडी रोड्स हैं, जिन्होंने विन्स मैकमेहन की कंपनी के खिलाफ़ मुहिम छेड़ी हुई है। दूसरी तरफ़ उनके भाई गोल्डस्ट हैं, जिन्होंने अपने भाई के साथ जुड़ने से इंकार किया है। गोल्डस्ट ने कहा, विन्स मैकमेहन ने ही मुझे यह सब सिखाया है, शायद मैं उस स्थिति में नहीं हूँ कि मुझे कभी उनका साथ छोड़ना पड़े।

रिपोर्ट्स: लैसनर को एक एथलीट के रूप में पसंद हैं फिन बैलर

ब्रॉक लैसनर खुद चाहते थे फिन बैलर के साथ मैच, पढ़ें आज की ऐसी ही WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें 5

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिन बैलर को रॉयल रम्बल में यूनिवर्सल टाइटल शॉट देने के दो कारण सामने आ रहे हैं। पहला ब्रॉन स्ट्रोमैन का चोटिल होना और दूसरा यह कि ब्रॉक लैसनर ख़ुद चाहते थे कि उन्हें कम से कम एक बार फिन बैलर के खिलाफ़ मैच लड़ने का मौका मिले।

Related posts