मात्र दो मिनट में पढ़ें 17 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें 1

विन्स मैकमेहन उम्मीद लगाये हुए थे कि नया साल WWE के लिए अच्छा साबित होने जा रहा है। इसी कारण फिन बैलर और एंड्राडे जैसे रैसलरों को बड़ा पुश दिया गया। लेकिन जश्न के इस माहौल को पता नहीं किसकी नजर लग गयी है।

WWE के मालिक के लिए एक के बाद एक मुसीबत बढ़ती ही जा रही हैं। चार मौजूदा रैसलरों ने WWE से ख़ुद को रिलीज़ किये जाने की मांग की है। वहीँ जिन्हें कंपनी साइन करना चाहती है, वो रैसलर करोड़ों के ऑफर को ठुकराते हुए AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) से जा जुड़े हैं। इस आर्टिकल में हम बताने जा रहे हैं आपको 17 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी ख़बरें।

यह भी पढ़ें: 2019 में इन भारतीय रैसलरों को WWE में  मिलना चाहिए

चार रैसलरों ने की रिलीज़ की मांग

मात्र दो मिनट में पढ़ें 17 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें 2

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर(द रिवाइवल), इस टैग-टीम ने WWE की ख़राब रणनीतियों से तंग आकर यह बड़ा फैसला लिया है। दूसरी जोड़ी माइक केनलिस और मारिया केनलिस की है। इस विवाहित जोड़ी ने भी ख़राब रणनीतियों के चलते बड़ा फैसला लिया।

रुसेव ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

रुसेव हाल ही में शिन्सके नाकामुरा को हरा नए WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बने हैं। इन्स्टाग्राम के जरिये उन्होंने अपने फैन्स के साथ नई तस्वीर साझा की है, जहाँ रुसेव बेहद दुबले और फिट नजर आ रहे हैं।

क्रिस जेरिको ने क्यों नहीं दिया WWE का साथ?

मात्र दो मिनट में पढ़ें 17 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें 3

क्रिस जेरिको ने हाल ही में AEW के साथ करार किया है। आख़िरकार जेरिको ने चुप्पी तोड़ साफ बयान दिया कि आख़िर उन्होंने विन्स मैकमेहन का साथ क्यों नहीं दिया। उन्होंने कहा,

मैंने हमेशा WWE से प्यार किया है। मैंने उस रिंग में 19 साल काम किया लेकिन AEW और WWE में मुझे एक ही फर्क नजर आता है। वह यह कि मैं विन्स मैकमेहन के लिए जो काम करूँगा उससे WWE को ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला। लेकिन AEW नई कंपनी है, यहाँ मैं जो भी करूँगा मेरे काम को अहमियत मिलेगी।

बता दें कि AEW, कोडी रोड्स द्वारा संचालित रैसलिंग कंपनी है। AEW के अध्यक्ष टोनी खान, गोल्डबर्ग और सीएम पंक के साथ भी संपर्क साधे हुए हैं।

और पढ़ें: 5 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने बल से किया कई अविस्मरणीय काम

चैंपियन, पीट डन ने दिया बड़ा बयान

मात्र दो मिनट में पढ़ें 17 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें 4

मौजूदा NXT यूनाइटेड किंगडम चैंपियन पीट डन ने बड़ा बयान देते हुए सुर्खियाँ बटोरी हैं। उन्होंने कहा, अभी के लिए यदि मुझे मेन रोस्टर से जुड़ने का मौका मिलता है तो मैं विन्स मैकमेहन के उस ऑफर को स्वीकार नहीं करूँगा। क्योंकि मुझे लगता है कि यूके डिवीज़न को अभी मेरी सख्त जरुरत है।

फिन बैलर को मिला दिग्गज रैसलर का सुझाव

मात्र दो मिनट में पढ़ें 17 जनवरी की WWE से जुड़ी सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें 5

मार्क हेनरी ने फिन बैलर को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़ मैच से पहले सुझाव दिया है कि वो कैसे इस बीस्ट पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। मार्क हेनरी ने कहा, फिन बैलर को जरुरत होगी कि वो लैसनर के पांव पर वार करने की रणनीति पर काम करें। दूसरी तरफ़ कुछ हाई-फ्लाइंग मूव्स के जरिये फिन बैलर मैच पर पकड़ बना सकते हैं।