WWE की दिन भर की बड़ी और दिलचस्प ख़बरें एक साथ- 18 जनवरी

Trending News

Blog Post

WWE

इस पूर्व चैंपियन ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पढ़ें आज की WWE से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 

इस पूर्व चैंपियन ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पढ़ें आज की WWE से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें

WWE के मालिक के लिए मुसीबत एक नहीं, कई आ खड़ी हुई हैं। माइक केनलिस और मारिया केनलिस की रिहाई की अर्जी को विन्स मैकमेहन पहले ही ख़ारिज कर चुके हैं। ख़बरें हैं कि स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर को भी जल्द यही जवाब मिलने वाला है।

रैसलिंग एक्सपर्ट, डेव मेल्ज़र ने इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है। इस आर्टिकल में जानिये द रिवाइवल और साथ में WWE से जुड़ी 18 जनवरी की सभी बड़ी और दिलचस्प ख़बरें।

क्या ‘द रिवाइवल’ को मिलेगा बड़ा पुश

इस पूर्व चैंपियन ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पढ़ें आज की WWE से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 1

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर की रिहाई की मांग के बाद रैसलिंग एक्सपर्ट डेव मेल्ज़र ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

इन दोनों रैसलरों को अपना कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने तक इंतज़ार करना चाहिए था। कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद यदि यह टीम इस तरह का फैसला लेती। तो विन्स मैकमेहन के पास कोई विकल्प न बचा होता कि वो इनसे रुकने का आग्रह कर सकें। मुझे लगता है कि जैसे ही यह मसला सुलझेगा, इस टीम को बड़ा पुश दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, यूनिवर्सल चैंपियनशिप किसी पहाड़ की तरह, फतह कर ही दम लूँगा

कब होगी केविन ओवेन्स की वापसी?

इस पूर्व चैंपियन ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पढ़ें आज की WWE से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 2

केविन ओवेन्स को दोनों घुटनों की सर्जरी से गुजरना पड़ा है। उसके बाद कई बार केविन ओवेन्स सोशल मीडिया के जरिये अपनी तस्वीरें साझा कर चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मताबिक केविन ओवेन्स की वापसी रैसलमेनिया-35 से पूर्व संभव नहीं है। जब भी इस पूर्व चैंपियन की रिंग में वापसी होगी, संभावनाएं अत्यधिक हैं कि उन्हें बॉबी लैशले के साथ फियूड का हिस्सा बनाया जायेगा।

किलियन डेन और निक्की क्रॉस विवाह के बंधन में बंधे

इस पूर्व चैंपियन ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पढ़ें आज की WWE से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 3

किलियन डेन फिलहाल WWE स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा हैं। दूसरी ओर निक्की क्रॉस ने चौदह जनवरी की मंडे नाईट रॉ में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया है। ये दोनों करीब एक दशक से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

किलियन डेन पहले ही मेन रोस्टर डेब्यू कर चुके थे और अब निक्की क्रॉस ने भी डेब्यू कर अपने प्रशंसकों को दोगुनी खुशी प्रदान की है।

और पढ़ें: WWE ने बनाया इस रैसलर को महान, अब आरोप लगाते हुए कहा विन्स मैकमेहन सम्मान की दृष्टि से नहीं देखते

जैक स्वैगर ने दिए MMA डेब्यू के संकेत

मार्च 2017 में WWE का साथ छोड़ चुके पूर्व WWE वर्ल्ड हैवी-वेट चैंपियन ने MMA डेब्यू के संकेत दिए हैं। जैक स्वैगर के गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की है और 26 जनवरी को अपना MMA डेब्यू करने जा रहे हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉयल रम्बल मैच पर तोड़ी चुप्पी

इस पूर्व चैंपियन ने की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पढ़ें आज की WWE से जुड़ी ऐसी ही सभी दिलचस्प ख़बरें 4

हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोहनी की चोट के चलते रॉयल रम्बल से बाहर कर दिया गया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर आख़िरकार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा,

यह मेरे लिए किसी कड़वे घूँट की तरह है, जिसे निगलना बेहद मुश्किल काम है। लेकिन मैं जल्द धमाकेदार वापसी करूँगा, मैं वादा करता हूँ।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह फिन बैलर को दी गयी है। अब रॉयल रम्बल इवेंट में ब्रॉक लैसनर को फिन बैले के खिलाफ़ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

Related posts