bray wyatt

रोमन रेंस की वापसी को लेकर रोज़ ख़बरें बनती हैं। ट्विटर पर रोज़ हजारों लोग उन्हें याद कर ट्वीट करते हैं। लेकिन ‘द बिग डॉग’ कोई जवाब देने के मूड में अभी तक नहीं थे। लेकिन अब आख़िरकार वो एक बार फिर फैन्स के सामने आये हैं और कहीं फिट नज़र आ रहे हैं।

दूसरी तरफ़ पूर्व WWE वर्ल्ड हैवी-वेट चैंपियन, एल्बर्टो डेल रियो ने अपनी अगली फाइट को लेकर नया ख़ुलासा किया है। इस आर्टिकल में आप देख सकते हैं 25 नवम्बर की सभी बड़ी ख़बरें। वहीँ बैकस्टेज, बैरन कॉर्बिन को मैनेजर पद से हटाने पर चर्चा की जा रही है। लेकिन उनकी जगह कौन लेगा? आइये जानते हैं।

जरुर पढ़ें: मैच देखने पहुंचे रोमन रेंस, फैन्स के साथ खिंचवाई तस्वीरें

रोमन रेंस पूरे एक महीने बाद आये नज़र

‘द बिग डॉग’, बीती रात सैनफ़ोर्ड स्टेडियम में एक रग्बी मैच देखने पहुंचे। जॉर्जिया टेक येलो जैकेट्स, इस क्लब से रोमन रेंस अपने स्कूली दिनों में रग्बी खेला करते थे।

जॉर्जिया टेक येलो जैकेट्स के ट्विटर अकाउंट से रोमन रेंस की एक वीडियो पोस्ट की गयी। मैदान में मौजूद फैन्स उन्हें देख झूम उठे थे। बीते एक महीने से फैन्स, रोमन की एक झलक पाने को बेताब थे। ट्विटर पर इस वीडियो को हजारों बार लाइक किया जा चुका है।

एल्बर्टो डेल रियो ने जताई MMA में वापसी की इच्छा

alberto del rio

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवी-वेट चैंपियन, एल्बर्टो डेल रियो ने एक इंटरव्यू में MMA में वापसी की ओर इशारा किया है। उन्होंने कहा कि वो 2019 के मार्च या अप्रैल के महीने में वापसी कर सकते हैं।

बता दें कि उन्होंने अभी तक चौदह MMA फाइट लड़ी, जिनमें उन्हें 9 में जीत हासिल हुई। यह पूर्व चैंपियन 2016 में ही WWE का साथ छोड़ चुका है।

और पढ़ें: TLC 2018 का संभावित मैच कार्ड

डीन एम्ब्रोज़ और रैने यंग ने ख़रीदा नया पेट(डॉग)

डीन एम्ब्रोज़ और उनकी पत्नी, रैने यंग को कुत्तों से बहुत लगाव है। उन्होंने एक बुल-डॉग ख़रीदा है, जिसका नाम उन्होंने ईअर्स रखा। रैने यंग ने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये एक बेहद ही क्यूट तस्वीर पोस्ट की है।

View this post on Instagram

Hi ears.

A post shared by Renee Paquette (@reneeyoungwwe) on

ऐजे स्टाइल्स ने दिया घुमावदार बयान

aj styles

ऐजे स्टाइल्स का WWE के साथ अनुबंध, समाप्ति की ओर है। एक इंटरव्यू में ऐजे स्टाइल्स ने कुछ घुमा-फिरा कर जवाब दिया। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं पता कि मैं कितने दिन और रिंग में लड़ पाउँगा। मैं पिछले बीस सालों से रिंग का हिस्सा रहा हूँ और एक समय आएगा कि मैं अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय देने के लिए यह सब छोड़ कर चला जाऊंगा।

यह बयान ऐसे समय पर आया है जब WWE को ऐजे स्टाइल्स को सख्त ज़रूरत है। ऐजे स्टाइल्स नहीं चाहते की साल के 365 दिन उन्हें WWE एरीना में मौजूद रहना पड़े। लेकिन बड़े अधिकारियों को यह बयान रास नहीं आ रहा है।

ब्रे वायट की हुई WWE में वापसी

bray wyatt

ब्रे वायट ने हालाँकि मेन रोस्टर में वापसी नहीं की है। यूएस बैंक एरीना में हुई WWE स्टारकेड इवेंट में वो WWE रिंग में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ़ उतरे। इस मैच में उन्हें जीत भी हासिल हुई।

Leave a comment