WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 1

समरस्लैम को लेकर WWE ने अभी से कई तरह ही तैयारियां शुरू कर दी हैं. चाहे वो स्टोरीलाइन तैयार करना हो या कोई दूसरा कोई काम. स्टोरीलाइन की बात अगर हो रही हो और रोमन रेन्स का नाम ना आये, ऐसा हो नहीं सकता. खबर है कि रॉ के अगले एपिसोड में रोमन रेन्स लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में दिखाई देंगे.

WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 2

रॉ का पिछला एपिसोड 

WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 3

अगर बात करे रॉ के पिछले एपिसोड की तो रोमन रेन्स ट्रिपल थ्रेट मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए थे. इस मैच में उनके साथ सामोआ जो और ब्रोन स्त्रोमन भी थे. उन्होंने इस मैच में कई सफल मूव्स लगाये जिसके चलते वे ये यह ट्रिपल थ्रेट मैच जीत गये.

ब्रोन स्त्रोमन से लड़ाई 

WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 4

WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 5

रोमन रेन्स और ब्रोन स्त्रोमन के बीच लगभग पिछले एक साल से तीखी नोकझोक देखने को मिली है, दोनों ने कई इवेंट्स में अपनी इस नोकझोक को फाइट्स में भी तब्दील किया है. फैन्स को दोनों के बीच फाइट देखने में मज़ा आता है और WWE इस बात को अच्छे से जानती हैं इसलिए इन दोनों को लेकर ऐसी स्टोरीलाइन तैयार की जा रही है जिससे कंपनी को फायदा मिले.

लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच 

WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 6

ब्रोन स्त्रोमन, जी हां ये वही नाम है जिसके साथ रोमन रेन्स को रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच लड़ना है. कंपनी की तरफ से ये सूचना दी गयी है कि रॉ के अगले एपिसोड्स में रोमन रेन्स एक धमाकेदार फाइट में नजर आयेंगे और उनका मैच किसी और से नहीं बल्कि उनके तगड़े प्रतिद्वंदी माने जाने वाले ब्रोन स्त्रोमन से होगा.

फेटल फोर वे मैच 

WWE NEWS: रॉ के अगले एपिसोड में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में नजर आयेंगे रोमन रेन्स, होगा इनके साथ धमाकेदार मुकाबला 7

वही अगर बात करे समरस्लैम के मेन इवेंट की तो यह फेटल फोर वे मैच के रूप में देखने को मिलेगा. यह मैच ब्रोक लेसनर, ब्रोन स्त्रोमन, रोमन रेन्स और सामोआ जो के बीच होगा. गौरतलब है कि यह मैच WWE यूनिवर्सल टाइटल चैंपियनशिप के लिए होगा और ब्रोक लेसनर इस टाइटल के मौजूदा चैंपियन हैं.