डीन अम्ब्रोस की पत्नी ने बताया आखिर क्यों डीन को सोशल मीडिया से नफरत है

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: डीन अम्ब्रोस की पत्नी ने बताया आखिर क्यों डीन को सोशल मीडिया और मोबाइल से नफरत है 

WWE NEWS: डीन अम्ब्रोस की पत्नी ने बताया आखिर क्यों डीन को सोशल मीडिया और मोबाइल से नफरत है

डीन अम्ब्रोस ने काफी तेजी से WWE में नाम कमाया है, पर असल लाइफ में वे काफी अजीब किस्म के इंसान माने जाते हैं. इसी कड़ी में खुद उनकी वाइफ रेने यंग ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों डीन अम्ब्रोस को सोशल मीडिया और मोबाइल से नफरत है.

कहलाते हैं लुनिटिक फ्रिंज 

dean ambrose

डीन अम्ब्रोस ने साल 2012 की सरवाइवर सीरीज में शील्ड की टीम के साथ WWE में डेब्यू किया था, उन्होंने इस टीम के साथ कई धमाकेदार मुकाबले लड़े. इसके बाद वे कई सिंगल मैचो में नजर आने लगे. अगर बात करे मौजूदा समय की उनकी स्टोरीलाइन की तो वे इस समय सेथ रोलिंस के साथ टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट की दौड़ में बने हुए हैं. कल ही भारत में उनका मुकाबला था जिसमे वे शील्ड की टीम के साथ नजर आये और सामोआ जो, सिजारो और शेमस के साथ लड़ते हुए दिखे.

हाल में मनाया बर्थडे 

Dean-Ambrose

डीन अम्ब्रोस का 7 दिसम्बर को जन्मदिन था पर वे इस तारीख को अबू धाबी में लाइव इवेंट में हिस्सा ले रहे थे पर फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी. उनकी पत्नी रेने यंग ने तमाम फैन्स को शुक्रिया अदा किया और ये भी बताया कि डीन अम्ब्रोस को सोशल मीडिया और मोबाइल दोनों से ही नफरत है.

रेने यंग के मुताबिक नापसंदगी के पीछे कोई खास वजह नहीं है पर डीन हमेशा ही उन लोगो में आते हैं जिनको इन दोनों चीजो से ही नफरत है.

Related posts

Leave a Reply