विडियो : रॉ ऑफ एयर होने के बाद सेथ रोल्लिंस को बचाने के लिए रिंग में आया ये स्टार रेसलर 1

आज रॉ में सामोआ जो एक फाइटर के रूप में कितने बुरे हो सकते हैं इसकी थोड़ी सी झलक दिखाई. रॉ में पहले उन्होंने पॉल हेमैन को Coquina Clutch में लॉक कर के उन्हें पासआउट कर दिया था. इसके बाद रॉ के मेंन इवेंट में उन्होंने सेथ रोल्लिंस को भी Coquina Clutch. में लॉक कर  पास आउट कर दिया था.

फाइट जीतने के बाद भी किया हमला 

रॉ के मेंन इवेंट में सामोआ जो ने सेथ रोल्लिंस को Coquina Clutch में लॉक कर के फाइट जीत ली थी. इसके बाद उन्होंने एक बार फिर से सेथ पर हमला कर दिया. उन्हें  इस हमले से बचाने के लिए फिन बेलोर आ गए .

विडियो : रॉ ऑफ एयर होने के बाद सेथ रोल्लिंस को बचाने के लिए रिंग में आया ये स्टार रेसलर 2

WWE रेसलमैनियान रिजल्ट : जॉन सीना ने रिंग में किया कुछ ऐसा, जो आज से पहले कभी नहीं किया साथ ही ट्रिपल एच और सैथ रोलिंस मुकाबले में भी..

फिन बेलोर ने बचाया सेथ रोल्लिंस को 

सामोआ जो लगतार सेथ को मार रहें थे. ऐसे में फिन बेलोर उन्हें बचाने के लिए आ गए. आज की रॉ में फिन नज़र आए थे. उनके आने से दर्शकों ने उनको चियर किया. उन्होंने सेथ के साथ मिल कर सामोआ जो को रिंग से बाहर कर दिया.

WWE PAYBACK रिजल्ट्स 1 मई 2017, स्मैकडाउन को नया चैंपियन रेसलर और साथ ही रोमन रेन्स के मैच का रहा ऐसा अंत

फिन के म्यूजिक पर सेथ ने की उनकी नक़ल 

सामोआ जो के रिंग से बाहर करने के बाद फिन का म्यूजिक बजने लगा. जिसके बाद दोनों ने साथ हाथ मिलाया. इसके बाद दोनों ने मिल कर बलोर के म्यूजिक पर बलोर के स्टेप्स किये.

विडियो यहाँ देखें 

सामोआ जो ब्रोक लेसनर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट करेंगे 

सामोआ जो ने एक्सट्रीम रूल्स में No. 1 Contender बने हैं.   ऐसे में वो आने वाले रॉ के  पेपर व्यू में लेसनर से फाइट करेंगे.