/

WWE ने दिये संकेत बेकी लिंच को इस हफ्ते रॉ में मिलेगी नयी साथीदार

WWE में महिलाओं को पिछले कुछ समय से बडा स्थान मिला है. और टीवी पर वुमन रेसलरों को ज्यादा दिखाया जाने लगा है, जो महिला रेसलर के लिए बडी बात है. अब रॉ में बेकी लिंच और एमा के बीच घमासान छिडा हुआ था, लेकिन पिछले हफ्तें के रॉ में डाना ब्रुक के पदार्पण से ये लडाई और मजेदार बन गयी है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

पिछले हफ्तें रॉ में डाना ब्रुक ने पदार्पण किया, और एमा के साथ मिलकर बेकि लिंच को मारा. NXT में अपना जलवा दिखाने वाली महिला रेसलर अब WWE में अपना जलवा दिखाने आयी है. अब बेकी अकेली है, जिनके साथ खतरनाक एमा और डाना की जोड़ी  है, जो बेकी के लिए घातक सिद्ध हो सकती है.

इस मसले पर WWE ने कुछ पोस्ट डाला है, जो कुछ संकेत देता है.

WWE ने लिखा,कि डाना और एमा की जोड़ी बन गयी है, और वे 2 और बेकी अकेली है. डाना ने स्मैकडाउन में बेकी के उपर पहले ही मैच में जीत हासिल करके अपना दम दिखा दिया है. और जिस तरह इन दोनों की जोड़ी  है, अब बेकी लिंच को भी अपनी जोड़ीदार ढूढ़नी होगी, जो उनकी टैग टीम पार्टनर बने.

अब इससे साफ पता चलता है,कि बेकी लिंच को उसकी टैग टीम पार्टनर इस हफ्तें रॉ में मिल सकती है. जैसे ये फ्यूड चल रहीं है, उससे टैग टीम पार्टनर के साथ बेकी लिंच और एमा और डाना का मैच देखने में मजा आएगा.