WWE PPV क्लैश ऑफ़ चैंपियन्स रिजल्ट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

WWE PPV क्लैश ऑफ़ चैंपियन्स रिजल्ट 

WWE PPV क्लैश ऑफ़ चैंपियन्स रिजल्ट

आज WWE का क्लैश ऑफ़ चैंपियन PPV खेला गया. इस PPV में सभी चैंपियनशिप टाइटल दांव पर लगे थे और आज का ये इवेंट सभी को काफी पसंद आया. अब हम आज हुए इस PPV के मैचों के रिजल्ट पर नजर डालते हैं.

मैच 1. क्रूसेरवेट चैंपियनशिप ट्रिपल ट्रैट मैच, ड्रयू गुलाक ने लिंस डोराडो और हंबर्टो कारिलो को हराया

 

 

ये मैच प्री शो में खेला गया जो एक अच्छा मैच था. इस मैच में तीनों रेसलरों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन आखिर में ड्रयू गुलाक ने अपना चैम्पियनशिप बचाते हुए ये मैच जीता.

 

मैच 2. युएस चैंपियनशिप मैच, एजे स्टाइल ने सेंड्रिक एलेक्सजेंडर को हराया

 

 

ये मैच भी अच्छा मैच रहा. एजे स्टाइल ने कमाल करते हुए सेंड्रिक को हराया. इस मैच के बाद गालोस और एंडरसन भी रिंग में आए और उनके साथ एजे स्टाइल ने मिलकर सेंड्रिक एलेक्सजेंडर को काफी मारा.

 

मैच 3. रॉ टैग टीम चैम्पियनशिप मैच, डोल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने सेथ रोलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया

 

 

ये मैन शो का आज का पहला मैच था. ये मैच अच्छा रहा. रोलिंस और स्ट्रोमैन ने मिलकर अच्छा खेला, लेकिन एक गलती की् वजह से सेथ रोलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ये मैच हार गये और डोल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड नये रॉ टैग टीम चैंपियन बनें.

 

मैच 4. स्मैकडाउन वीमेन्स चैम्पियनशिप मैच, बैली ने शार्लोट को हराया

 

 

ये मैच काफी छोटा चला और काफी जल्द ही खत्म हुआ. बैली ने चालाकी से शार्लोट को हराया और अपना टाइटल बचाया.

 

मैच 5. स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप मैच, रिवायवल ने न्यू डे को हराया

 

 

ये मैच काफी शानदार रहा. रिवायवल ने इस मैच में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया. जेवियर वुड्स के चोटिल होने का फायदा रिवायवल ने उठाया और ये मैच काफी शानदार अंदाज में जीता और रिवायवल नये स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बनें.

 

मैच 6. वीमेन्स टैग टीम चैम्पियनशिप मैच, एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने मेंडी रोज और सोनया को हराया

 

 

ये मैच अच्छा मैच था. इस मैच में निकी क्रॉस ने कमाल का प्रर्दशन किया. ये मैच आखिर में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस ने जीता और अपना टाइटल बचाया.

 

मैच 7. इंटरकाउंटेनेटल चैंपियनशिप मैच, नाकामुरा ने दी मिज को हराया

 

 

ये मैच भी काफी शानदार मैच था. नाकामुरा के साथ इस मैच में समी जैन मौजूद थे जो लगातार मिज को परेशान कर रहे थे. ये मैच आखिर में समी जैन की मदद से नाकामुरा ने जीता और अपना टाइटल बचाया.

 

मैच 8. रॉ वीमेन्स चैम्पियनशिप मैच, DQ से साशा बैंक्स ने बैकी लिंच को हराया

 

 

ये मैच काफी बेहतरीन मैच रहा. इस मैच के दौरान इन दोनों ने कमाल का प्रर्दशन किया. साशा बैंक्स ने दिखा दिया कि वो भी बैकी लिंच से कम नहीं. इस मैच के दौरान बैकी लिंच से गलती से रैफरी को खुर्सी लगी जिस वजह ये मैच खत्म हुआ और DQ से साशा को विजेता बनाया, लेकिन बैकी लिंच ने इससे अपना टाइटल बचाया.

 

मैच 9. WWE चैंपियनशिप मैच, कॉफी किंग्सटन ने रेंडी ओरटन को हराया

 

 

ये मैच शानदार था. दोनों रेसलरों ने कमाल का प्रर्दशन किया और दिखा दिया कि ये दोनों क्यों कमाल के रेसलर हैं. कॉफी किंग्सटन ने रेंडी ओरटन को इस शानदार मैच में हराया और अपना टाइटल बचाया.

 

मैच 10. नो डिसक्वालिफाई मैच, एरिक रोवन ने रोमन रेन्स को हराया

 

 

ये मैच भी काफी रोमांचक और शानदार मैच था. रोमन रेन्स और एरिक रोवन ने इस मैच में एक दूसरे को काफी मारा और खुर्सी से लेकर स्टिक का इस्तेमाल किया. इस मैच के आखिर में ल्यूक हार्पर की वापसी हुई और उन्होंने एरिक रोवन के साथ मिलकर रोमन रेन्स को मारा और ये मैच एरिक रोवन ने जीता.

 

मैच 11. युनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, सेथ रोलिंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया

 

 

ये आज का आखिरी मैच था जो बेहतरीन रहा. इस मैच में सेथ रोलिंस ने कमाल का प्रर्दशन किया, लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन भी हार मानने को तैयार नहीं थे. आखिर में सेथ रोलिंस ने पैडिग्री और कर्ब स्टोम दिया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया और अपना टाइटल बचाया.

 

 

जैसे ही ये मैच खत्म हुआ तो अंत में लाइट बंद हुई और ब्रे वायट फिंड के अवतार में सेथ रोलिंस के पीछे खड़े थे और ब्रे वायट ने सेथ रोलिंस को सिस्टर एबागल दिया और मनकंड के अंदाज में सेथ रोलिंस को मारा और आज का ये शानदार इवेंट खत्म हुआ.

Related posts