WWE ने भी किया सचिन तेंदुलकर को सलाम, तारीफ में कही ऐसी ऐसी बातें जो आप सोच भी नहीं सकते

Trending News

Blog Post

WWE

WWE ने भी किया सचिन तेंदुलकर को सलाम, तारीफ में कही ऐसी ऐसी बातें जो आप सोच भी नहीं सकते 

WWE ने भी किया सचिन तेंदुलकर को सलाम, तारीफ में कही ऐसी ऐसी बातें जो आप सोच भी नहीं सकते

WWE अपने भारतीय फैन्स को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है, पहले उन्होंने लाइव इवेंट कराने की घोषणा की फिर इसके बाद कविता देवी को साइन किया और अब खबर आ रही है कि कंपनी ने सचिन की जमकर तारीफ की है.

होना है लाइव इवेंट 

WWE ने भी किया सचिन तेंदुलकर को सलाम, तारीफ में कही ऐसी ऐसी बातें जो आप सोच भी नहीं सकते 1

WWE 8 और 9 दिसम्बर को अपना लाइव इवेंट कराने जा रही है, यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में होगा. अगर बात करे इस इवेंट में नजर आने वाले रेस्लरो की तो रोमन रेन्स, सेथ रोलिंस, डीन अम्ब्रोस, ब्रोन स्ट्रोमैन, शाशा बैंक, मिज़, मिज्तोरेज, जिंदर महल,  सिंह ब्रदर्स, अलिक्सा ब्लिस आदि रेस्लर्स इस इवेंट की शोभा बढ़ाएंगे.

जिंदर कर रहे हैं प्रमोट 

WWE ने भी किया सचिन तेंदुलकर को सलाम, तारीफ में कही ऐसी ऐसी बातें जो आप सोच भी नहीं सकते 2

 

इसी इवेंट को जिंदर महल भी प्रमोट कर रहे हैं. वे भारत के कुछ बड़े शहरो में इस होने वाले लाइव इवेंट को प्रमोट करते हुए दिख रहे हैं. पहले वे मुंबई गये थे और इसके बाद वे नई दिल्ली की तरह बढ़ गये. अगर बात करे उनकी मुंबई ट्रिप की यहां उन्होंने सचिन तेंदुलकर से मुलाक़ात की. उन्होंने सचिन को पर्सनली इस लाइव इवेंट के लिए आमंत्रित किया था, इस मौके पर सचिन ने बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मौजूद थे.

सचिन का जवाब 

इस इनविटेशन का जवाब देते हुए सचिन तेंदुलकर ने जिंदर महल का शुक्रिया अदा किया, सचिन ने कहा कि जिंदर महल भारत की शान हैं और हर भारतीय को उनपर गर्व है. उन्होंने जिंदर के इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए फैन्स को ये जानकारी दी कि वे 8 दिसम्बर को इस लाइव इवेंट में शिरकत करेंगे.

WWE ने की तारीफ 

WWE ने भी किया सचिन तेंदुलकर को सलाम, तारीफ में कही ऐसी ऐसी बातें जो आप सोच भी नहीं सकते 3

WWE ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर जिंदर और सचिन की मुलाक़ात की खबर पब्लिश की. इस आर्टिकल में कंपनी ने सचिन की खूब तारीफ की है जिसमे उनके अनेको रिकॉर्ड भी शामिल हैं. सचिन द्वारा इनविटेशन स्वीकार करने के लिए WWE ने उनका शुक्रिया भी अदा किया है.

Related posts

Leave a Reply