wwe रॉ 13 जुलाई, रिजल्ट

SAGAR MHATRE / 14 July 2015

आज रॉ की शुरूआत मैं सबसे पहले रिंग में ब्रॉक लेसनर आए. उनके साथ आए पॉल हेमन ने बताया कि, कैसे पिछले हफ्ते ब्रॉक ने जे और जे और उनकी कार को ध्वस्त किया था. फिर सेथ रोलिंस और केन आए. केन ने कहा की आज रात दोनों के बीच करार साईन होगा.

पहला मैच: रेंडी ओरटन और रायबैक बनाम बिग शो और शेमस

ये मैच अच्छा रहा. मिज बीच बीच में कमेंट्री करते वक्त कुछ ना कुछ बोल रहे थे इसका फायदा रेंडी और रायबैक को मिला, और उन्होंने मैच जीत लिया.

दूसरा मैच: डिन एंब्रोज बनाम ब्रे वैट

इस मैच का कोई परिणाम नहीं आया. मैच से पहले रोमन ने ब्रे पर हमला किया और उनको पिटा. ब्रे ने रोमन को थोडा सा मारकर रिंग से भाग गये.

टीम बेला रिंग में आयी, फिर स्टेफनी रिंग में आयी, और उन्होंने कहा की, ये समय है कुछ नये सितारों को लाने का. फिर उन्होंने NXT के डिवाज को रिंग में बुलाया और पेज भी रिंग में आयी. सबके बीच फिर फाईट हुई और NXT के डिवाज ने अपना जलवा दिखाया.

तिसरा मैच: प्राईम टाईम प्लेयर और मार्क हैनरी बनाम न्यू डे

प्राईम टाईम प्लेयर और मार्क हैनरी ने ये मैच आसानी से जीत लिया.

चौथा मैच: किंग बैरेट बनाम आर ट्रुथ

ये काफी कॉमेडी मैच था. जिसमे आर ट्रुथ को जीत मिली.

पांचवां मैच: रुसेव बनाम सेजारो बनाम केविन ओवेन्स

ये मैच जो जीतेगा उसे सीना के साथ फाईट करने का मौका मिलने वाला था. ये मैच काफी शानदार रहा. तीनों रेसलरों ने कमाल का प्रदर्शन किया. लेकिन केविन मैच के बीच से ही भाग गये. और ये मैच सेजारो और रूसेव के बीच जारी रहा. रुसेव ने आखिर में ये मैच जीत लिया.

छठवां मैच: जॉन सीना बनाम रुसेव यूएस चैम्पियनशिप के लिए

इस मैच के बीच केविन आए और रुसेव को मारा. फिर अंपायर ने ये मैच रद्द कर दिया. और DQ की वजह से रुसेव को जीत मिली.

सातवां मैच: स्टारडस्ट बनाम नेविल

अपने पिता डस्टी रोहड्स का निधन होने के बाद, स्टारडस्ट का ये पहला मैच था. और उन्होंने ये मैच जीत लिया.

और अब आखिर में करार साईन करने के लिए, सेथ और केन रिंग में आए. फिर लेसनर और पॉल भी रिंग में आए. सेथ और लेसनर ने करार साईन कर दिया. फिर लेसनर ने केन और सेथ पर हमला कर दिया. दोनों रिंग के बाहर गये और इसका फायदा उन्हें मिला. केन और रोलिंस ने लेसनर को रिंग के बाहर बहुत पिटा. लेकिन लेसनर फिर से खडे हुए और रोलिंस को मारा, फिर केन को भी बहुत मारा, ये देखकर रोलिंस भाग गये. लेसनर ने फिर केन के घुटनों पर ही हमला कर दिया और वे चले गये. फिर रोलिंस आए और उन्होंने कहा कि, अब मुझे केन की कोई जरुरत नहीं है, और केन के घुटने पर मार कर चले गये. और इस तरह से रॉ की समाप्ति हुई.

Related Topics