wwe रॉ 29 सितम्बर रिजल्ट

SAGAR MHATRE / 29 September 2015

आज रॉ की शुरूआत जॉन सीना ने की. उन्होंने युएस चैम्पियनशिप के लिए मैच लगाया, और न्यू डे रिंग में आये.

मैच 1. जेवियर वुड्स बनाम जॉन सीना

ये मैच काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन कॉफी बीच में आये, और इस मैच पर पानी फेर दिया. जॉन सीना विजेता घोषित हुए. उसके बाद, न्यू डे ने सीना पर हमला किया, लेकिन डडली बॉईज रिंग में आये, और सीना को बचाया.

मैच 2. जॉन सीना और डडली बॉइज बनाम न्यू डे

ये मैच काफी अच्छा था, और सभी को चौकाते हुए, न्यू डे ने ये मैच जीता. उन्होंने जॉन सीना को इस मैच में न्यू डे से भी बचाया.

मैच 3. बिग शो बनाम मार्क हैनरी

ये मैच दो सबसे ताककवार रेसलरों के बिच था, यह मैच काफी रोमांचक रहा, जिसका दर्शको का काफी तुत्फ़ उठाया,और अंत में बिग शो ने ये मैच जीता.

उसके बाद मिज टीवी में, बेकी लेंच आज मौजूद थी. उसने पेज के बारे में कहा, और फिर टीम बेला रिंग में आयी. उनके पिछे पेज भी रिंग में आयी.

मैच 4. टीम पीसीबी बनाम टीम बेला

मैच के बीच ही, पेज ने ये मैच छोडा, और वे बाहर गयी. और ये मैच टीम बेला ने जीता. ये मैच काफी खराब रहा और थोड़ी फाइट के बाद बेला ट्विन्स को विजेता घोषित किया गया.

मैच 5. प्राईम टाईम प्लेयर बनाम ल्यूक हार्पर और ब्रौन स्ट्रोमैन

ये मैच काफी आसानी से वायट फैमिली ने जीता. इस मैच ने भी दर्शको का उतना मनोरंजन नहीं किया और एक बार फिर दर्शको को इस मैच से जो उम्मीदे थी, उस पर पानी फिर गया.

 

मैच 6. स्टारडस्ट बनाम नेविल

मैच के बीच में वेड बैरेट आए, और इस वजह से ये मैच नेविल ने जीता.

उसके बाद एशली एचआर और केन रिंग में आए. फिर रोलिंस भी रिंग में आए. एशली ने कहा, मै केन के बारे में कुछ नहीं जानती. लेकिन रोलिंस भडक गये, और उन्होंने केन पर हमला किया. फिर केन को बाहर ले जा रहा था, तभी अचानक से मास्क पहनकर केन आए, और रोलिंस भाग गये. फिर केन ने अपने हाथों में बेल्ट को उठाया.

मैच 7. बो डालास बनाम रैंडी ओरटन

ये मैच काफी आसानी से रैंडी ने जीता. इस मैच में भी दर्शको को जोरदार फाईट देखने को नहीं मिल सकी.

मैच 8. केविन ओवेन्स बनाम रुसेव

मैच के बीच ही, रायबैक रिंग में आए. और फिर केविन और रुसेव ने मिलकर रायबैक को मारा. फिर जिगलर रिंग में आए, और वे दोनों बाहर चले गये.

उसके बाद पॉल हेयमन रिंग में आए, और उन्होंने लेसनर बनाम बिग शो के मैच की बात कही.

मैच 9. ब्रे वायट बनाम रोमन रेंन्ग्स

ये मैच काफी शानदार था. लेकिन दोनों सुपरस्टार रिंग के बाहर होने की वजह से, इस मैच का परिणाम नहीं निकल पाया. आखिर में रोमन ने ब्रे को स्पीयर दिया, और रॉ खत्म हुआ.

Related Topics