2018 में शुरू होगी WWE रॉ लाइव इवेंट और 2019 में होगी ख़त्म

Trending News

Blog Post

WWE

2018 में शुरू हो 2019 में ख़त्म होगी ये WWE रॉ लाइव इवेंट 

2018 में शुरू हो 2019 में ख़त्म होगी ये WWE रॉ लाइव इवेंट

2018 साल ख़त्म होने को है और इस साल WWE की केवल छः रॉ लाइव इवेंट पांच स्मैकडाउन लाइव इवेंट बची हुई हैं। इन्हीं के साथ केवल एक पे-पर-व्यू इवेंट, TLC(टेबल्स-लैडर्स-चेयर्स) बची है, जो कि 16 दिसंबर को आयोजित होनी है।

यह हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि साल की आख़िरी इवेंट भी किसी पे-पर-व्यू इवेंट से कम नहीं होने जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि साल की आख़िरी WWE मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट 31 दिसंबर की रात आयोजित होनी है।

कुछ लोगों को अंदाज़ा लग चुका होगा कि 31 दिसंबर की रात के क्या मायने हैं? ज़ाहिर है, 2018 के जाते-जाते एक बड़ी WWE इवेंट देखने को मिलने वाली है दर्शकों को।

यह भी पढ़ें: असल ज़िन्दगी में रोमन रेन्स से नफरत करते हैं ये रेसलर

2018 में शुरू और 2019 में ख़त्म

2018 में शुरू हो 2019 में ख़त्म होगी ये WWE रॉ लाइव इवेंट 1

साल की आख़िरी WWE रॉ लाइव इवेंट, अमरीका में 31 दिसंबर की रात शुरू होगी और रात बारह बजे के बाद ख़त्म होगी। यानी 31 दिसंबर की रात शुरू होकर यह इवेंट 1 जनवरी की सुबह ख़त्म होगी।

ऐसा मौका कई दशकों में एक बार आता है। इसलिए कंपनी इसे कुछ ख़ास बनाने का भरपूर प्रयास करेगी। इसलिए यह इवेंट किसी पीपीवी इवेंट से कम नहीं होने जा रही है।

और पढ़ें: विन्स मैकमेहन कभी नहीं चाहते कि WWE रिंग में वापस आये ये रेसलर

जॉन सीना कर चुके हैं वापसी की ओर इशारा

john cena

जॉन सीना की नई फ़िल्म, बम्बलबी, अमरीका में 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। वो इस ओर इशारा कर चुके हैं कि मूवी के रिलीज़ होने के कुछ दिन बाद WWE रिंग में वापसी के इच्छुक हैं।

यदि ‘द चैम्प’ की वापसी इस इवेंट में होती है तो यह इवेंट और भी ख़ास हो जाएगी। हालाँकि सीना ने WWE रिंग का नियमित हिस्सा बनने की कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन विन्स मैकमेहन ऐसा चाहेंगे कि वो लम्बे समय के लिए रिंग से जुड़े रहें, जिससे रेटिंग्स में उछाल लाया जा सके।

Related posts

Leave a Reply