balor_lesnar

रॉयल रम्बल से पूर्व अब मात्र एक ही मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट बाकी रह गयी है। रॉयल रम्बल मैच कार्ड में अभी दो चैंपियनशिप मैच नहीं जोड़े गए हैं। वे दो चैंपियनशिप wwe की रॉ ब्रांड का हिस्सा हैं। पहला इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप और दूसरा रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप मैच।

रॉयल रम्बल मैच में भी अभी काफ़ी स्थान खली पड़े हैं। लाजिमी सी बात है कि कुछ और बड़े नाम इस मैच में जोड़े जा सकते हैं। लेकिन कुछ स्थान खाली भी छोड़ दिए जायेंगे, क्योंकि कुछ रैसलरों की इस मैच में चौंकाने वाली एंट्री संभव है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि 21 जनवरी की रॉ लाइव इवेंट बड़े बदलाव अपने साथ लेकर आ रही है।

यह भी पढ़ें: ऐसी तीन वजह, जो बताती हैं कि शार्लेट का रॉयल रम्बल मैच जीतना बेहद जरुरी है

इस आर्टिकल के जरिये हम आपके सामने ऐसी कुछ चीजें रखने जा रहे हैं। जिनके कारण 21 जनवरी की मंडे नाईट रॉ धमाकेदार होने वाली है।

ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर आमने-सामने

lesnar and balor

रॉयल रम्बल इवेंट में फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के मध्य wwe यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है। इस मैच के दिलचस्प होने की संभावनाएं बेहद कम हैं। क्योंकि लैसनर एक बीस्ट है, तो दूसरी तरफ एक क्रूजर-वेट रैसलर है। लैसनर यदि चाहे तो फिन बैलर को एकतरफा मुकाबले में धूल चटा सकते हैं।

परन्तु विन्स मैकमेहन की हमेशा से आदत रही है कि पे-पर-व्यू इवेंट में कुछ न कुछ दिलचस्प घटना घटे। मंडे नाईट रॉ में ये दोनों एक-दूसरे के सम्मुख हो सकते हैं, क्योंकि रॉयल रम्बल से पूर्व कम से कम एक बार इनका एक-दूसरे के समक्ष होना बेहद जरुरी है।

महिला टैग-टीम मैच

इन कारणों से धमाकेदार होगी 21 जनवरी की wwe रॉ लाइव इवेंट 1

इन कारणों से धमाकेदार होगी 21 जनवरी की wwe रॉ लाइव इवेंट 2

रोंडा राउज़ी और साशा बैंक्स के बीच 27 जनवरी की रात रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा जायेगा। रोंडा राउज़ी के साथ उनकी दोस्त नताल्या होंगी और साशा बैंक्स के साथ उनकी दोस्त बेली। बता दें कि यह मैच केवल रोंडा राउज़ी और साशा बैंक्स के बीच चैंपियनशिप मैच को पुश देने के लिए लड़ा जा रहा है।

ब्रॉन  स्ट्रोमैन के लिए रची जाएगी स्टोरीलाइन

इन कारणों से धमाकेदार होगी 21 जनवरी की wwe रॉ लाइव इवेंट 3

बीती wwe रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने विन्स मैकमेहन की गाड़ी का दरवाजा तोड़ने के साथ ही साथ गाड़ी को भी पलटा दिया था। इसी कारण मिस्टर मैकमेहन ने ‘द मॉन्स्टर अमंग मेन’ को न केवल रॉयल रम्बल इवेंट से बाहर निकाल दिया है, बल्कि एक लाख डॉलर का जुर्माना भी लगाया। 21 दिसंबर की मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए नई स्टोरीलाइन पर काम किया जा सकता है।

और पढ़ें: रिहाई की मांग कर रहे हैं ये रैसलर WWE ने कहा नहीं मिलेगी 2020 से पहले छुट्टी

बॉबी लैशले के आये अच्छे दिन

lashley intercontinental champion

चौदह जनवरी की wwe रॉ लाइव इवेंट में बॉबी लैशले ने ट्रिपल थ्रेट मैच में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रोलिंस को मात देते हुए इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्ज़ा जमाया था। जाहिर है कि बॉबी लैशले के अच्छे दिन आ गए हैं।

ज्ञात हो कि इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच अभी तक रॉयल रम्बल मैच कार्ड में नहीं जोड़ गया है। यहाँ बॉबी लैशले का नया प्रतिद्वंदी सामने आ सकता है। क्या वो एलायस होंगे, ड्रियू मैकइनटायर या फिर कोई और। देखना दिलचस्प होगा कि बॉबी लैशले के साथ किस रैसलर को इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जाता है।