WWE रॉ प्रीव्यू: 24 दिसंबर, 2018, इन रैसलरों को मिलेगा बड़ा पुश

Trending News

Blog Post

WWE

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं 

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं

अब वर्ष 2018 में केवल दो ही मंडे नाईट रॉ लाइव इवेंट बाकी रह गयी हैं। एक 24 दिसंबर की रात होनी है, तो दूसरी और आख़िरी, 31 दिसंबर की रात। रॉयल रम्बल 2019 के लिए ये दोनों ही इवेंट ख़ास होने वाली हैं।

रॉ रोस्टर में मौजूद रैसलर आज रात ही क्रिसमस का जश्न मानाने वाले हैं। वहीँ स्मैकडाउन रोस्टर के रैसलर कल, साल के इस सबसे बड़े त्योहार का जश्न मानाने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम बताने जा रहे हैं ऐसी कुछ चीज़ें जो कल होने वाली रॉ लाइव इवेंट में हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: WWE रैसलर जिन्हें 2018 में आंका गया कम

सैथ रोलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच भिड़ंत

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं 1

सैथ रोलिंस ने बैरन कॉर्बिन पर आरोप लगाये थे कि उनके कारण ही WWE की अहमियत कम होती जा रही है। ख़राब फैसलों के कारण कंपनी को नुकसान झेलना पड़ रहा है। अब जब बैरन कॉर्बिन को जनरल मैनेजर पद से उतार ही दिया गया है, देखना दिलचस्प होगा कि एक रैसलर के तौर पर कॉर्बिन की रिंग में क्या भूमिका रहती है।

रोंडा राउज़ी और नताल्या हो सकती हैं आमने-सामने

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं 2

बीती रॉ लाइव इवन में नताल्या ने गाउंटलेट मैच जीतकर रॉ वीमेंस चैंपियनशिप टाइटल शॉट हासिल किया है। 24 दिसंबर की रात रोंडा राउज़ी और नताल्या के बीच WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा जाना है। क्या नताल्या नई चैंपियन बनने जा रही हैं।

और पढ़ें: यदि आईपीएल की तर्ज़ पर होता WWE में ऑक्शन, तो इन रैसलरों पर लगती सबसे ऊंची बोली

फिन बैलर बनाम ड्रियू मैकइनटायर बनाम डॉल्फ़ ज़िग्लर

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं 3

एक तरफ़ ड्रियू मैकइनटायर, मिड-कार्ड रैसलर बन चुके हैं। इसके पीछे का कारण ख़ुद मैकइनटायर भी नहीं जानते कि आख़िर उनका पुश क्यों रोका गया है। वहीँ फिन बैलर और ज़िग्लर के बीच भी फियूड चरम पर है। तीनों ही एक-दूसरे को पसंद नहीं कर रहे हैं। इनके बीच ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ा जाना है।

एलायस और बॉबी लैशले के बीच होगा धमाकेदार मैच

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं 4

एलायस और बॉबी लैशले के बीच स्टोरीलाइन को काफ़ी समय से बड़ा पुश देने की कोशिश की जा रही है। आज रात स्ट्रीट फाइट इस मैच में नए रंग चढ़ा सकती है। ना कोई काउंट-आउट होगा और ना ही कोई डिसक्वालीफाई होगा। इसलिए किसी दूसरे रैसलर का इस मैच में दखल तय है।

WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप

ऐसी पांच चीज़ें जो 24 दिसंबर की WWE रॉ लाइव इवेंट में होने वाली हैं 5

आख़िरकार द रिवाइवल(स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर) की टीम को पुश मिला है। WWE रॉ टैग-टीम चैंपियंस, बॉबी रूड और चैड गेबल की टीम के खिलाफ़ डॉसन और वाइल्डर के पास मौका होगा, कि वो मेन रोस्टर में कदम रखने के बाद पहली बार कोई चैंपियनशिप अपने नाम करें।

Related posts