इन पांच कारणों की वजह से धमाकेदार होगी सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट 1

वर्ष 2019 की शुरुआत हो चली है, लेकिन अभी तक वर्ष 2019 में एक भी WWE रॉ लाइव इवेंट आयोजित नहीं हुई है। बीती मंडे नाईट रॉ इवेंट 31 दिसंबर की रात आयोजित हुई। परन्तु अब समय आ गया है जब सात जनवरी को 2019 की पहली रॉ लाइव इवेंट आयोजित होने जा रही है।

विन्स मैकमेहन का एक ही लक्ष्य है कि किसी न किसी अत्राह व्यूअरशिप को बढाया जा सके। ऐसा इसलिए क्योंकि 31 दिसंबर की इवेंट की व्यूअरशिप दो मिलियन से नीचे आ गिरी है। लक्ष्य एक ही है कि व्यूअरशिप किसी न किसी तरह दो मिलियन से पार जा पहुंचे। इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी कुछ चीज़ें जो कल रात रॉ लाइव इवेंट में होने जा रही हैं।

जरुर पढ़ें: विश्व प्रसिद्द अमरीकी रॉकस्टार को डेट कर रही हैं ख़ूबसूरत WWE डीवा रैसलर पेज़

हल्क होगन और जॉन सीना की वापसी

इन पांच कारणों की वजह से धमाकेदार होगी सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट 2

महान रैसलर, हल्क होगन अपने दोस्त जीन ओकरलंड की याद में वापसी कर रहे हैं, जिनका हाल ही में 76 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। दूसरी तरफ़ जॉन सीना की WWE रॉ लाइव इवेंट में वापसी होने जा रही है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर होंगे आमने-सामने

इन पांच कारणों की वजह से धमाकेदार होगी सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट 3

आख़िरकार वह लम्हा आ गया है जब क्राउन जुअल इवेंट के बाद पहली बार ये दोनों एक-दूसरे के सामने होंगे। ज्ञात हो कि रॉयल रम्बल में लैसनर को स्ट्रोमैन के खिलाफ़ WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

एलायस बनाम बैरन कॉर्बिन

इन पांच कारणों की वजह से धमाकेदार होगी सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट 4

आख़िरकार एलायस को बॉबी लैशले के साथ चल रही स्टोरीलाइन से बाहर खींच लिया गया है। 31 दिसंबर की रात इनके बीच एक तगड़ी झड़प देखने को मिली। इसी कारण सात जनवरी की इवेंट में एलायस बनाम बैरन कॉर्बिन मैच की घोषणा की गयी है।

यह भी पढ़ें: रॉयल रम्बल मैच में जुड़े कई बड़े नाम, ये रैसलर जीत हासिल कर सकते हैं

ए मूमेंट ऑफ़ ब्लिस

इन पांच कारणों की वजह से धमाकेदार होगी सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट 5

एलेक्सा ब्लिस एक नया रिकॉर्ड अपने नाम से जोड़ने जा रही हैं। सात जनवरी की रात WWE के इतिहास में पहली बार एक महिला रैसलर किसी टॉक-शो को होस्ट करने वाली है। जहाँ रोंडा राउज़ी स्पेशल गेस्ट के रूप में शिरकत करने वाली हैं।

‘द रिवाइवल’ के पास चैंपियन बनने का मौका

इन पांच कारणों की वजह से धमाकेदार होगी सात जनवरी की WWE रॉ लाइव इवेंट 6

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर को WWE रॉ टैग-टीम बनने का कुल तीसरा मौका दिया जा रहा है। यह मैच लम्बरजैक मैच होना है, इसी कारण संभावनाएं अत्यधिक हैं कि बॉबी रूड और चैड गेबल इस मैच के बाद चैंपियन के रूप में रिंग में नहीं उतरने वाले हैं।