आज रॉ की शुरूआत WWE टैग टीम चैम्पियन न्यू डे ने किया. न्यू डे ने बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों का मनोरंजन किया. तभी बिग कास और एंजो रिंग में आए. फिर न्यू डे और एंजो के बीच काफी बातचीत हुई, जो काफी मजेदार थी. फिर वॉडेविलियन्स और क्लब रिंग में आए, और फिर न्यू डे और बिग कास, एंजो बनाम क्लब और वॉडेविलियन्स के बीच मैच की घोषणा हुई.

मैच 1. क्लब और वॉडेविलियन्स ने न्यू डे और बिग कास, एंजो को हराया

ये मैच काफी अच्छा था. सभीने रिंग में शानदार प्रदर्शन किया. इस मैच में कॉफी किंग्सटन का जलवा सबसे ज्यादा रहा. लेकिन आखिर में क्लब ने कमाल करते हुए ये मैच क्लब और वॉडेविलियन्स को जीताया.

बैकस्टेज में स्टिफनी और शेन मैकमोहन बातचीत कर रहे थे, तभी वहां कॉर्पोरेट केन आए. केन ने कहा कि, वे अगले स्मैकडाउन मैनेजर बनना चाहते हैं, और केन ने कहा, उनके पास काफी आइडिया हैं, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

अगले सेगमेंट के लिए टायटस ओनियल रिंग में आ रहे थे, लेकिन तभी पिछे से रुसेव आए, और टायटस की काफी पिटाई किया. फिर रुसेव को छुड़ाने रेफरी को आना पड़ा, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

अगला सेगमेंट एंब्रोज असायलम था, जिसमे रोमन रेंस और सेथ रोलिंस गेस्ट थे. एक बार फिर से शिल्ड एक साथ रिंग में था, जो एक कमाल का क्षण था. एंब्रोज, रोलिंस और रोमन के बीच शिल्ड के दिनों की बातें हुई. रोलिंस ने कहा कि, लेकिन वे सबसे बेहतर हैं, और WWE चैम्पियन बनने वाले शिल्ड के पहले मेंबर थे. फिर आखिर में रोलिंस ने एंब्रोज और रोमन पर हमला किया. रोमन ने फिर रोलिंस को रिंग से बाहर किया, और एंब्रोज ने रोमन को डर्टी डीड्स दिया, और कहा कि, वे बनेंगे अगले चैम्पियन. और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 2. पेजी ने चार्लोट को हराया

ये मैच अच्छा था. इस मैच के दौरान नतालया और बेकी कमेंट्री कर रहीं थी. इस मैच से चार्लोट का ध्यान हट गया, और इसका फायदा उठाकर पेजी ने ये मैच जीता.

मैच 3. शेमस ने जैक रायडर को हराया

ये मैच ठीकठाक मैच था, जिसे शेमस ने आसानी से जीता. इस मैच के बाद अपोलो क्रुज रिंग में आए और शेमस के साथ लड़े और शेमस भाग गये, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

बैकस्टेज में केविन ओवेन्स और डेल रियो शेन मैकमोहन से बात करने आए. तभी केन भी वहाँ आए, और उन्होंने कहा कि, आज तुम दोनों लुचा ड्रैगन्स से भिड़ोगे और अगर तुम दोनों हार गये, तो मनी इन द बैंक मैच में तुम दोनों की जगह लुचा ड्रैगन्स लेंगे.

मैच 4. समी जैन ने सेजारो को हराया

ये मैच काफी शानदार रहा. दोनों ने रिंग में कमाल का प्रदर्शन किया. आखिर में समी ने अपना जलवा दिखाया, और ये मैच जीत लिया.

अगला सेगमेंट करार पर हस्ताक्षर करना था, जिसके लिए जॉन सीना और एजे स्टाइल्स रिंग में आए. दर्शक भी इन दोनों के बीच मैच देखने के लिए बेताब हैं. इन दोनों के बीच काफी बातचीत हुई, और दोनों ने अपने 15 साल के करियर के बारें में बात किया. आखिर में दोनों ने करार पर हस्ताक्षर कर लिया, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 5. केविन ओवेन्स और एल्बर्टो डेल रियो ने लुचा ड्रैगन्स को हराया

ये मैच काफी अच्छा था, जो केविन ओवेन्स और डेल रियो ने जीता. मैच के बाद डेल रियो ने ओवेन्स को किक मारी, और चले गये.

मैच 6. डिन एंब्रोज ने क्रिस जैरिकी को हराया

ये आज के रॉ का आखिरी मैच था. इस मैच के दौरान समी, ओवेन्स, सेजारो और डेल रियो सभी रिंग के बाहर मौजूद थे. आखिर में ये मैच एंब्रोज ने जीता. इस मैच के बाद, सभी एक दुसरे से भिड़ गये, और रॉ खत्म हुआ.



  • SHARE
    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    रैना के नाम दर्ज है ऐसा शानदार रिकॉर्ड जिसे धोनी-कोहली के लिए भी तोड़...

    आईपीएल 2018 का यह सीजन काफी शानदार साबित हुआ है. इसके हर मैच में कुछ न कुछ नया रोमांच देखने को मिलता है. इसके...

    बॉल टेम्परिंग मामले पर अब पैट कमिंग्स ने भी किया बड़ा खुलासा

    क्रिकेट की दुनिया बहुत अलग है. इसमें हर खिलाड़ी कोई न कोई रिकॉर्ड अपने नाम करने में लगा रहता है. इसी के साथ ही...

    इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का आपसी सहमति के बाद पत्नी से हुआ 1.75...

    क्रिकेट के दिग्गज हो या बॉलीवुड के सितारे सभी की जिंदगी में कोई न कोई मुसीबत जरूर आती है. लाइमलाइट के अलावा भी उनकी...

    पकिस्तान के क्रिकेटर्स के हाथों में दिखी स्मार्टवाच, आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक...

    पांच ऐसे चैंपियनशिप मैच जब फैन्स को पसंद नहीं आई स्टोरीलाइन

    WWE स्मैक-डाउन और रॉ चैंपियनशिप्स को लेकर जंग सी छिड़ी हुई है। ऐजे स्टाइल्स और शिन्सुके नाकामुरा से लेकर ब्रोक लेसनर और रोमन रेंस...