आज रॉ की शुरूआत मनी इन द बैंक लैडर मैच के सभी 6 रेसलरों ने किया. सभी एक साथ लैडर पर रिंग में बैंठे थे, और उन सभीके बीच बातचीत हुई. फिर उन सभीके बीच फाईट हुई, और वे सभी एक दुसरे से भिड़े. तभी पुर्व मैनेजर टैडी लोंग की रिंग में वापसी हुई. दर्शकों ने उनका स्वागत किया. लेकिन उनके पीछे स्टिफनी भी आयी, और स्टीफनी ने उन सभी 6 रेसलरों के बीच मैच की घोषणा कि. और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 1. सेजारो ने क्रिस जेरिको को हराया

ये आज का पहला मैच था, और ये मैच काफी अच्छा रहा. सेजारो ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ये मैच जीता.

मैच 2. काउंट आउट से यूएस चैम्पियन रुसेव ने जैक स्वागर को हराया

ये मैच ठीकठाक चल रहा था, लेकिन दोनों रेसलर रिंग के बाहर गये, और रुसेव ने जैक स्वागर को कमेंट्री कर रहे टायटस ओनियल पर गिराया, और रुसेव खुद रिंग में आए और ये मैच जीता. इस मैच के बाद रिंग में टायटस ने आकर रुसेव को रिंग के बाहर किया, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

अगले सेगमेंट के लिए जॉन सीना रिंग में आए. सीना ने कहा कि, एजे स्टाइल्स रिंग में आकर बताए कि, उन्होंने पिछले हफ्ते रॉ में मुझपर हमला क्यों किया. तभी एजे स्टाइल्स और क्लब आए. एजे ने कहा कि, जॉन सीना उन्हें कभी नहीं हरा सकते. फिर एजे और क्लब रिंग में आने लगे, लेकिन जॉन सीना का सपोर्ट करने WWE टैग टीम चैम्पियन न्यू डे रिंग में आयी, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 3. DQ से वॉडेविलियन्स ने एंजो अमोरे और बिग कास को हराया

ये मैच काफी छोटा था, इंग्लिश ने एंजो को जैसे पिछली बार चोटिल किया था, उसी तरह मारने की कोशिश कि, और इस वजह से बिग कास भड़क गये, और उन्होंने वॉडेविलियन्स को काफी मारा. और इस वजह से रैफरी ने वॉडेविलियन्स को विजेता घोषित किया.

बैकस्टेज में टैडी लोंग और स्टिफनी बातचीत कर रहे थे, और उन्होंने मनी इन द बैंक में WWE टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए फेटल 4 वे मैच की घोषणा कि, जिसमे न्यू डे का मुकाबला, द क्लब, एंजो और बिग कास, और वॉडेविलियन्स से होगा.

मैच 4. एल्बर्टो डेल रियो ने समी जैन को हराया

ये मैच भी अच्छा था. दोनों ने रिंग में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अपने अनुभव के जोरों पर एल्बर्टो डेल रियो ने ये मैच जीता.

मैच 5. डिन एंब्रोज ने केविन ओवेन्स को हराया

ये मैच काफी अच्छा रहा. दोनों ने पुरे मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. आखिर में ये मैच डिन एंब्रोज ने जीता. इस मैच के बाद एंब्रोज ने लैडर रिंग में लाया, और उसपर चढ़े, लेकिन ओवेन्स ने उनको लैडर से गिराया, और कहा कि, ये सिर्फ मैं जीतूंगा. और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

अगले सेगमेंट के लिए वुमन्स चैम्पियन चार्लोट और डाना ब्रुक रिंग में आयी. चार्लोट ने कुछ बाते कि, तभी नतालया और बेकी रिंग में आयी. फिर आखिर में चार्लोट और डाना ने बेकी और नतालया को मारा, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 6. टायलर ब्रिज बनाम आर ट्रुथ का मैच हुआ रद्द

ये मैच जैसे ही शुरू हुआ, तभी गोल्डस्ट और फांन्डांगो रिंग में आए, और ये सभी एक दुसरे से भिडने लगे, और ये मैच रद्द हुआ. फिर टैडी लोंग आए, लेकिन सुरक्षाकर्मीयों ने उनको बाहर कर दिया, और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

मैच 7. द क्लब ने न्यू डे को हराया

ये मैच शुरू होने से पहले ही सभी एक दुसरे से भिड़े, और इसमे एजे ने वुड्स को स्टाइल्स क्लैश दिया, और वुड्स इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाए. फिर ये मैच 2 बनाम 3 का मैच हुआ, जिसे द क्लब ने जीता. इस मैच के बाद क्लब ने न्यू डे को मारना शुरू किया, लेकिन तभी जॉन सीना रिंग में आए, और न्यू डे और सीना ने मिलकर क्लब को रिंग के बाहर किया, और आज का रॉ खत्म हुआ.



  • SHARE
    I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...