WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019

आज रॉ की शुरुआत स्टोन कोल्ड स्टिव ऑस्टिन ने की. इस पहले सेगमेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और सेथ रोलिंस करार साइन करने के लिए रिंग में पहुंचे. दोनों ने करार साइन किया, लेकिन फिर एजे स्टाइल और गालोस और एंडरसन रिंग में आए. इन सभी के बीच बातचीत हुईं और फिर सभी के बीच मारपीट भी हुई. आखिर में स्टोन कोल्ड ने एजे स्टाइल को स्टनर दिया और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 1

मैच 1. DQ से सैड्रिक एलेक्जेंडर ने एजे स्टाइल को हराया

 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 2

 

ये मैच अच्छा रहा, लेकिन बीच में गालोस और एंडरसन ने सैड्रिक पर हमला किया, लेकिन वायकिंग रैडर्स ने सैड्रिक एलेक्झेंडर को बचाया और ये सेगमेंट खत्म हुआ.

 

मैच 2. बैकी लिंच और शार्ल़ोट ने बैली और साशा बैंक्स को हराया

 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 3

 

ये मैच काफी अच्छा रहा. सभी महिलाओं ने इस मैच में कमाल की फाइट की और दर्शकों का दिल जीता. आखिर में बैकी लिंच और शार्ल़ोट ने ये मैच जीता और एक बड़ी जीत हासिल की.

 

मैच 3. रे मिस्टेरियो ने ग्रैन मैटालिक को हराया

 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 4

 

ये मैच भी काफी अच्छा रहा. रे मिस्टेरियो ने दिखा दिया कि आज भी उनमें काबिलियत हैं और इस मैच में जीत हासिल करके रे मिस्टेरियो ने कमाल किया.

 

मैच 4. किंग ऑफ़ द रिंग सेमीफाइनल, बारोन कॉरबिन ने समोआ जो और रिकोचेट को हराया

 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 5

 

ये एक शानदार मैच था. इस मैच में तीनों रेसलरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. रिकोचेट आखिर में ये मैच जीतने ही वाले थे, लेकिन तभी बारोन कॉरबिन ने चालाकी दिखाई और ये मैच जीता और फाइनल में जगह बनाई.

 

मैच 5. नतालया ने लैसी इवान्स को हराया

 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 6

 

नतालया ने पिछले हफ्ते मिली हार का बदला इस हफ्ते लिया और लैसी इवान्स को एक अच्छे मैच में हराया.

 

मैच 6. सेथ रोलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैड्रिक एलेक्झेंडर और वायकिंग रैडर्स ने एजे स्टाइल, गालोस, एंडरसन, डोल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराया

 

WWE रॉ रिजल्ट: 9 सितंबर 2019 7

 

आज का मेन इवेंट मैच 10 मैन टैग टीम मैच था. ये मैच काफी शानदार था. इस मैच में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन सैड्रिक एलेक्जेंडर ने किया और आखिर में एजे स्टाइल को पिन भी किया. ये मैच सेथ रोलिंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैड्रिक एलेक्जेंडर और वायकिंग रैडर्स ने जीता. इस मैच के बाद आखिर में स्टोन कोल्ड रिंग में आए और सभी के साथ जीत का जश्न मनाते हुए बीयर पी.

Related posts