wwe रॉ रिजल्ट: 2 फरवरी 2016

SAGAR MHATRE / 02 February 2016

आज रॉ की शुरूआत ब्रॉक लेसनर ने की. पॉल हेयमन ने बताया कि, ब्रॉक लेसनर फास्टलेन में रोमन और डिन के साथ मैच जीतकर रेसलमैनिया में जाएंगे. तभी डिन एंब्रोज रिंग में आए, और एंब्रोज ने कहा कि, वे कोई शांत नहीं बैठेंगे, और उनका लक्ष्य सिर्फ WWE चैम्पियन बनना है. और वे रिंग से चले गये.

मैच 1. कालिस्टो ने रुसेव को हराया

ये मैच काफी शानदार था. कालिस्टो ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन रिंग में किया, और ये मैच जीता. इसके साथ ही फास्टलेन में कालिस्टो और डेल रियो के बीच मैच की घोषणा हुई.

मैच 2. दी उसोस ने सोशल आउटकट्स को हराया

ये मैच ठीकठाक था. उसोस ने काफी आसानी से ये मैच जीतकर, जश्न मनाया.

अगला सेगमेंट दी मिज टीवी था, जिसमे इसबार एजे स्टाईल आए थे. मिज ने स्टाईल के बारें में काफी भला बुरा कहा. लेकिन आखिर में एजे स्टाईल ने मिज को पिटा, और मिज रिंग से भाग गये.

मैच 3. ब्री बेला ने चार्लोट को हराया

ये मैच ज्यादा बड़ा नहीं था. लेकिन ब्री बेला ने सभी को चौकाते हुए चार्लोट पर जीत हासिल की, और बडा उलटफेर किया.

मैच 4. बिग शो ने एरिक रोवन को हराया

ये मैच अच्छा था. बिग शो ने अपनी शक्ति दिखाई, और ये बड़ी जीत आसानी से हासिल की. मैच के बाद, पुरी वायट फैमिली ने बिग शो पर हमला किया, और उनको काफी पिटा. आखिर तक बिग शो  को काफी मार पड़ी.

 

मैच 5. टायटस ओनियल ने टायलर ब्रिज को हराया

टायटस ओनियल ने इस मैच पर पुरी दबदबे के साथ खेला, और आसान जीत हासिल की.

मैच 6. डोल्फ जिगलर ने केविन ओवेन्स को हराया

ये काफी अच्छा मैच था. दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया. जिगलर ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए ये मैच जीता.

मैच 7. DQ से शाशा बैंक्स ने बेकी लिंच को हराया

इस मैच के बीच टमिना और नयोमी ने शाशा पर हमला किया, और इस वजह से शाशा को विजेता घोषित किया गया. उसके बाद शाशा और बेकी ने मिलकर उनको पिटा, और वे भाग गयी.

मैच 8. रोमन रेंनग्स और डिन एंब्रोज ने न्यू डे को हराया

ये मैच काफी शानदार था, और मजेदार रहा. दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, और सभी लोग काफी खुश हुए. आखिर में एंब्रोज और रोमन को जीत मिली. उसके बाद ब्रॉक लेसनर रिंग की और बढे, तभी न्यू डे ने एंब्रोज और रोमन के पिछे से हमला किया. लेकिन एंब्रोज और रोमन ने न्यू डे को ही पिटा. आखिर में लेसनर ने आकर एंब्रोज को F5 दिया, और रॉ खत्म हुआ

Related Topics