wwe रॉ रिजल्ट: 9 फरवरी 2016

SAGAR MHATRE / 09 February 2016

आज रॉ की शुरूआत स्टिफनी मैकमोहन की. और डेनियल ब्रायन के रिटायरमेंट के बारे में बताया, और आज उनके लिए जश्न मनाया जाएगा इसकी घोषणा की. फिर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप के लिए करार हस्ताक्षर के लिए रोमन रेंनग्स, डिन एंब्रोज और ब्रॉक लेसनर रिंग में आए. तीनों ने करार पर हस्ताक्षर किये, और लेसनर ने एंब्रोज को F5 दिया, और रोमन पर टेबल डाला.

मैच 1. डोल्फ जिगलर ने केविन ओवेन्स को हराया

ये काफी शानदार था.दोनों ने रिंग में कमाल का प्रदर्शन किया, और अपना जलवा दिखाया. जिगलर ने रिंग का सहारा लेकर ओवेन्स को हराया.

मैच 2. चार्लोट ने एलिशा फॉक्स को हराया

ये मैच इतना खास नहीं था. दोनों ने ठीकठाक प्रदर्शन किया, लेकिन दिवास चैम्पियन चार्लोट ने आसानी से ये मैच जीता.

अगला सेगमेंट दी मिज टीवी था, जिसमे मिज के गेस्ट क्रिस जैरिको बने थे. जैरिको ने मिज का काफी मजाक उडाया, और जैरिको के शो हाईलाईट रियल को शुरू किया. फिर एजे स्टाईल भी रिंग में आए, लेकिन मिज ने जैरिको पर पिछे से हमला किया, लेकिन एजे को देखकर मिज निचे गये. फिर एजे और जैरिको एक दुसरे से भिडे, लेकिन मिज ने जेरिको को निचे खिचा, लेकिन जैरिको ने मिज को पिटा. और सभी चले गये.

मैच 3. ब्रे वायट ने रायबैक को हराया

ये मैच अच्छा था, और ब्रे ने इसे जीता. उसके बाद पूरी वायट फैमिली ने रायबैक को पिटा, और जश्न मनाया.

मैच 4. एडम रॉज ने टायटस ओनियल को हराया

ये एक छोटा मैच था, लेकिन सोशल आउटकट्स की मदद लेकर ये मैच एडम रॉज ने जीता.

अगले सेगमेंट में डिन एंब्रोज रिंग में आए, और कडे तेवर में ब्रॉक लेसनर को रिंग में बुलाया. फिर लेसनर रिंग में आए और एंब्रोज की पिटाई की और उनको F5 भी दिया. फिर रोमन आए और इसका लाभ उठाकर एंब्रोज ने पिछे से लेसनर को मारा, और चले गये.

मैच 5. लीग अॉफ नेशन ने लुचा ड्रैगन्स को हराया

ये मैच अच्छा था. सीन कारा ने चोट से उभरकर आज रिंग में वापसी की. रुसेव और डेल रियो ने ये मैच जीता.

 

मैच 6. तमिना ने बेकी लिंच को हराया

इस मैच के बीच ही नयोमी ने कमेंट्री कर रहीं शाशा पर हमला किया, और इसके बीच तमिना ने ये मैच जीता.

मैच 7. डडली बॉइज और उसोस ने न्यू डे और मार्क हैनरी को हराया

ये मैच शानदार रहा. मार्क हैनरी बीच में न्यू डे को छोडकर चले गये. और ये मैच आखिर में डडली और उसोस ने जीता. इस मैच के बाद डडली बॉइज ने उसोस को ही मारा, और दोनों उसोस को टेबल पर गिराया.

आज रॉ का अंत काफी दुख भरा रहा. डेनियल ब्रायन ने आज अपने संन्यास की घोषणा की. सभी दर्शक उनका भाषण सुनकर काफी भावुक हुए, और सभी रोने लगे. ब्रायन ने सभी सुपरस्टार, उनके परिवार, दर्शकों का धन्यवाद किया. ब्रायन ने बताया कि आज अगर वे यहां है तो सिर्फ इन सभी लोगों के वजह से. आखिर में उन्होंने कहा कि, आखिरी बार सभी लोग यस बोलो और मुझे अलविदा कहो. और रॉ का अंत हुआ.

Related Topics