WWE RAW RESULTS 1 मई 2018: ये रहे सभी मैचों के रिजल्ट्स
Connect with us

WWE

WWE RAW RESULTS 1 मई 2018: ये रहे सभी मैचों के रिजल्ट्स

मंडे नाईट रॉ हमेशा ही अपने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देती है और आज 1 मई की रॉ का भी दर्शकों ने भरपूर आनंद उठाया है. हम आपकों अपने इस खास 1 मई की रॉ में हुए सभी रिजल्ट को दिखायेंगे.

मैच 1 : ऑथर्स ऑफ़ पेन बनाम जीन पॉल और फ़्रन्कोइस

मंडे नाईट की शुरुआत एलिआस बनाम बॉबी रूडी के मैच से हुई जहाँ एलिआस ने पूरे मैच में दबदबा बनाये रखा और आसानी से मैच जीता। रॉ की सबसे नई व तगड़ी टीमों में से एक ऑथर्स ऑफ़ पेन के आगे जीन पॉल और फ़्रन्कोइस की जोड़ी बहुत ही कमज़ोर नज़र आई।

विजेता : ऑथर्स ऑफ़ पेन

रोलिंस बनाम बेलर

सेथ रोलिंस ने अपनी अच्छी फॉर्म बरक़रार रखते हुए फिन बेलर को हरा दिया। इस मैच में रोलिंस अपने इंटर कॉन्टिनेंटल ख़िताब की रक्षा करने उतरे थे। दोनों के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिली। अंत में रोलिंस ने बेलर पर ‘कर्ब स्टोम्प’ मूव का प्रयोग किया, जिसका बेलर कोई तोड़ नहीं निकाल पाए और मैच हार गए।

केविन ओवेन्स, सेमी जेन और जिंदर महाल बनाम बॉबी लैश्ले, रोमेन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमन

जिस मैच का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था, बॉबी लैश्ले, रोमेन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमन की जोड़ी ने हील रेसलर्स केविन ओवेन्स, सैमी जेन और जिंदर महल की टीम को हराया। ब्रोक लेस्नेर के साथ स्टील केज मैच हारने के बाद रोमेन का यह पहला मैच था। मज़ेदार बात यह रही की पूरे मैच के दौरान रोमेन रेंस द्वारा केवल एक स्पीयर मूव लगाया। यह भी मैच के आखिरी क्षणों में आया।

नताल्या बनाम मिक्की जेम्स

पूर्व चैंपियन नताल्या ने बीते वर्ष ‘डब्ल्यू डब्ल्यू ई’ में दोबारा वापसी करने वाली मिक्की जेम्स को हराया। बता दें, कि यह मैच 5 मिनट भी नहीं चला, मैच में नताल्या, जेम्स पर पूरी तरह हावी रहीं। पूर्व एमएमए रेसलर रोंडा राउसी, नताल्या की साथी के तौर पर उनके साथ आई और अलेक्सा ब्लिस,मिक्की जेम्स के साथ।

शाशा बैंक्स बनाम रूबी रायट

युवा रेसलर रूबी रायट ने अनुभवी शाशा बैंक्स को कड़ी टक्कर देते हुए मैच के दौरान कई बार छकाया और शाशा बैंक्स को उलटफेर का शिकर बनाया। एक समय शाशा के मूव्स देखकर ऐसा लग रहा था, कि वे मैच आसानी से जीत जाएँगी लेकिन साराह लोगन ने रूबी के जीतने में अहम भूमिका निभाई।

बेरन कोर्बिन बनाम नो वे जोस

यहाँ एक और उलटफेर देखने मिला जब नो वे जोस ने अपने से तगड़े नज़र आ रहे बेरन कोर्बिन को हराया। टाइटस ओ निएल का अप्रत्याशित तरीके से बहार आना बेरन कोर्बिन का ध्यान भटकने के लिए काफी था। मौके का फायदा उठाकर जोस ने कोर्बिन को पिन कर उलटफेर का शिकर बनाया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See