WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, अंडरटेकर ने की ट्रिपल एच की धुनाई

Trending News

Blog Post

WWE

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी

डीन एम्ब्रोज़ आये हैं बाहर, जिनके ‘द शील्ड’ को छोड़ने की कवायदों ने तूल पकड़ा हुआ है। उनसे पूछा गया कि क्या उनका ‘द शील्ड’ छोड़ने का मन है, तो डीन एम्ब्रोज़ ने कहा, हम टीम नहीं हैं, हम भाई हैं और हमेशा साथ में मिलकर सबको धूल चटाएंगे।

WWE रॉ जनरल मेनेजर, बैरन कोर्बिन आ धमके हैं बाहर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनके मैच की घोषणा की है।

मैच 1: ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम डीन एम्ब्रोज़

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 1

ब्रॉन स्ट्रोमैन, पहले ही मैच में, बात कुछ पच नहीं रही। डीन एम्ब्रोज़ का डर्टी डीड्स और पिन का असफ़ल प्रयास। लेकिन मैच ख़त्म होता, रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ आ गए हैं बाहर और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया गया है। इसी के साथ मैच भी रद्द हो गया है।

विजेता: ब्रॉन स्ट्रोमैन(वाया डिसक्वालिफिकेशन)

एक बार फिर बैरन कोर्बिन बाहर और रोमन रेंस बनाम डोल्फ़ ज़िग्लर मैच की घोषणा की गयी है।

मैच 2: रोमन रेंस बनाम डोल्फ़ ज़िग्लर

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 2

रिंग के भीतर कम और रिंग के बाहर ज्यादा लड़ रहे हैं ये दोनों। ज़िग्लर का हेड लॉक लेकिन रोमन इससे जैसे-तैसे बाहर निकले। कड़ा मैच चल रहा है इनके बीच, एक के बाद एक क्लोज़ पिन फॉल्स, लेकिन रोमन ने स्पीयर के साथ मैच का अंत किया।

विजेता: रोमन रेंस

मैच 3: रोंडा राउसी बनाम रूबी रायट

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 3

लिव मॉर्गन को ठीक देख, रायट स्क्वाड बेहद ही अच्छा महसूस कर रहा होगा। आधे से ज्यादा मैच में रूबी रायट ने डोमिनेट किया। लेकिन जैसे ही रोंडा राउसी को मौका मिला, उन्होंने रूबी रायट को आर्म-बार का शिकार बनाया और रूबी रायट ने टैप-आउट कर दिया है।

विजेता: रोंडा राउसी

मैच 4: बॉबी रूड बनाम कॉनर

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 4

बीते सप्ताह, चैड गेबल ने कॉनर का सामना किया था, लेकिन इस बार बॉबी रूड हैं उनके सामने। कॉनर का गट रेंच स्लैम और बॉबी रूड मैच हार गए हैं। विश्वास नहीं होता।

विजेता: कॉनर

मैच 5: ‘बी टीम’ बनाम ‘द रिवाइवल’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 5

बी टीम को काफ़ी समय बाद रिंग में उतारा गया है। जबकि ‘द रिवाइवल’ WWE रॉ रोस्टर की टॉप टीम बन चुकी है। बी टीम ने मजाकिया किरदार छोड़कर बड़ी ही प्रतिबद्धता दिखाई इस मैच में और जीता भी। लेकिन ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ का पीछे से हमला और बी टीम की धुनाई हो गयी है।

विजेता: बी टीम

मैच 6: ड्रियू मैकइनटायर बनाम सैथ रोलिंस

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 6

ड्रियू मैकइनटायर ने थप्पड़ जड़ दिया है सैथ रोलिंस को। रोलिंस का ब्लॉक-बस्टर लेकिन पिन का प्रयास रहा विफ़ल। गज़ब की ताक़त का नमूना पेश किया है सैथ रोलिंस ने। डोल्फ़ ज़िग्लर ने सैथ रोलिंस को भटकाने की कोशिश की और उसमें वो सफ़ल भी रहे।

विजेता: ड्रियू मैकइनटायर

मैच 7: बॉबी लैशले बनाम केविन ओवेन्स

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 7

बॉबी लैशले डोमिनेट कर रहे हैं मैच में, लेकिन लैशले रिंग-पोस्ट से जा टकराए हैं। इसी का फ़ायदा केविन ओवेन्स ने उठाया और मैच पर पकड़ बनाई। मैच तो केविन ओवेन्स ने जीत लिया और जीतने के बाद एलायस भी रिंग में उतर आये हैं। यानी बॉबी लैशले की कुटाई हो रही है और लियो रश अपने साथी को बचाने में नाकाम।

विजेता: केविन ओवेन्स

मैच 8: बैली बनाम एलिशिया फॉक्स

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 8

वाह! एलिशिया फॉक्स की फ़िटनेस, ऐसे ही नहीं एलिशिया इतने लम्बे समय से रिंग में डटी हुई हैं। जिंदर महल ने हालाँकि बैली का पैर पकड़ उन्हें गिराने की कोशिश की, फिर भी बैली ने बैली तो बेली मूव का प्रयोग कर मैच जीता।

विजेता: बैली

शॉन माइकल्स की वापसी

WWE रॉ रिजल्ट्स: 1 अक्टूबर, 2018, रेड मॉन्स्टर की वापसी 9

माइकल्स सुपर शो डाउन की तैयारियों को पुख्ता करने यहाँ रिंग में उतरे थे। लेकिन ये क्या, केन का म्यूजिक बजा है, लेकिन रेड डीमन दिखाई नहीं पड़े। शॉन माइकल्स के पीछे ही खड़े हैं केन।

अंडरटेकर भी आ गए हैं रिंग में। जैसे ही शॉन माइकल्स की पिटाई होने वाली थी, ‘द गेम’ ट्रिपल एच अपने दोस्त के बचाव में बाहर आ गए हैं।

Related posts

Leave a Reply