WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018, ब्रॉन स्ट्रोमैन की हुई जमकर धुनाई

Trending News

Blog Post

WWE

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018

WWE रॉ एक्टिंग जनरल मैनेजर, बैरन कॉर्बिन ने मंडे नाईट रॉ की शुरुआत की है। साथ में स्टेफ़नी मैकमेहन भी आ गयी हैं और इन्होने बीती रात सर्वाइवर सीरीज़ में स्मैकडाउन का सूपड़ा साफ़ करने को लेकर ख़ुशी ज़ाहिर की।

लेकिन तभी आ गए ‘मॉन्स्टर अमंग मेन’, ब्रॉन स्ट्रोमैन। उन्होंने आते ही स्टेफ़नी मैकमेहन को याद दिलाया कि उन्होंने स्ट्रोमैन से बैरन कॉर्बिन के खिलाफ़ मैच देने की मांग की थी। स्टेफ़नी मैकमेहन ने सिक्स-मैन टैग-टीम मैच करने की घोषणा की।

मैच 1: ब्रॉन स्ट्रोमन-एलायस-फिन बैलर बनाम बॉबी लैशले-ड्रियू मैकइनटायर-बैरन कॉर्बिन

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 1

फिन बैलर को ड्रियू मैकइनटायर ने एलिमिनेट किया। बता दें कि यह 3 ऑन 3 एलिमिनेशन मैच रहा। हालाँकि मैकइनटायर ने स्टील-चेयर का प्रयोग कर ख़ुद को डिसक्वालीफाई करवा दिया। पूरी हील टीम  ने एकजुट होकर ब्रॉन स्ट्रोमैन की खूब कुटाई की जिससे यह मॉन्स्टर चोटिल हो गया है।

मैच 2: नाया जैक्स-तमिना बनाम शाशा बैंक्स-बेली

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 2

नाया जैक्स और तमिना की टीम शाशा बैंक्स और बेली के खिलाफ़ इतना संघर्ष करेगी, उम्मीद नहीं थी। नाया जैक्स ने समोअन ड्रॉप के साथ बेली को पिन कर अपनी टीम के लिए मैच जीता।

विजेता: नाया जैक्स-तमिना

मैच 3: लूचा हाउस पार्टी बनाम ‘द रिवाइवल’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 3

स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर को वह औदा नहीं दिया जा रहा है, जो उन्हें NXT में मिला करता था। लिंस डोराडो ने 450 देकर डैश वाइल्डर को पिन का सफलतापूर्वक शिकार बनाया और अपनी टीम को मैच जिताया।

विजेता: लूचा हाउस पार्टी

मैच 4: रोंडा राउसी बनमा मिक्की जेम्स

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 4

बीती रात रोंडा राउसी के मुंह से खून रिसता देखा गया,जब शार्लेट ने इस चैंपियन की जमकर धुनाई की। इसी कारण मिक्की जेम्स के खिलाफ़ वो संघर्ष करती नज़र आ रही हैं। लेकिन आर्म-बार के साथ राउडी रोंडा राउसी ने जीत हासिल की।

विजेता: रोंडा राउसी

मैच 5: बॉबी रूड-चैड गेबल बनाम ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 5

सर्वाइवर सीरीज़ में एकाम और रेज़ार की युवा टीम स्मैकडाउन चैंपियंस, सेज़ारो और शेमस को हरा रिंग में उतरी। एक नी-स्ट्राइक सीधी चैड गेबल की नाक पर जाकर लगी, शुक्र हैं उन्हें चोट नहीं लगी। चैड गेबल ने एकाम को रोल-इन कर मैच जीता।

विजेता: चैड गेबल और बॉबी रूड

मैच 6: रूबी रायट बनाम नताल्या

WWE रॉ रिजल्ट्स: 19 नवम्बर, 2018 6

रूबी रायट मैच में डोमिनेट कर रही थीं। लेकिन नताल्या ने वापसी की और शार्प-शूटर लेकिन साराह लोगन ने नताल्या पर हमला कर अपनी साथी को टैप-आउट करने से बचाया। लेकिन नताल्या ने हार यहाँ भी नहीं मानी और एक बार फिर रूबी पर हमला किया, आख़िर में उन्होंने रूबी रायट को रोल-इन कर मैच में जीत हासिल की।

विजेता: नताल्या

Related posts

Leave a Reply