WWE रॉ रिजल्ट्स: 2 july, 2018

neeraj / 03 July 2018

एक्सट्रीम रूल्स की तैयारियां, रोमन रेंस और बॉबी लैशले के बीच फियूड, केविन ओवेन्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच स्टोरीलाइन कहाँ जा रही है। कई सवालों के जवाब मिलने हैं इस मंडे नाईट रॉ में।

रोमन रेंस रिंग में उतरे, लेकिन डोल्फ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर ने यहाँ दखल दिया। सैथ रोलिंस अपने साथी के बचाव में उतरे और ज़िग्लर/मैकइनटायर को पीट कर बाहर भगा दिया।

मैच 1: मैट हार्डी बनाम कर्टिस एक्सल

यहाँ मैट हार्डी बिना ब्रे वायट के ही रिंग में उतरे। ज्ञात हो कि बीते सप्ताह भी यही मैच हुआ जहाँ कर्टिस एक्सल ने हार्डी को हराया। यहाँ भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्सट्रीम रूल्स की तैयारियां ज़ोरों पर हैं और ‘द बी टीम’ की अन डिफिटिड स्ट्रीक कायम है।

विजेता: कर्टिस एक्सल

मैच 2: ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ बनाम टाइटस वर्ल्डवाइड

 

 

‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ ने जिस तरह की ताक़त और रणनीतियों का नमूना अभी तक पेश किया है। उससे लगता है कि जल्द ही इस टीम को रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप फियूड में ढाला जायेगा।

यहाँ भी टाइटस ओ निएल की टीम पर यह टीम भरी पड़ी और हराया भी।

विजेता: द ऑथर्स ऑफ़ पेन

मैच 3: रोमन रेंस/सैथ रोलिंस बनाम डोल्फ ज़िग्लर/ड्रियू मैकइनटायर

रॉ ब्रांड में मौजूदा दौर के सबसे बैस्ट चार रैसलर यहाँ एक दूसरे के ख़िलाफ़ रिंग में उतरे। उम्मीद से ज्यादा धमाकेदार यह मैच साबित हुआ। फैन्स ने अब ड्रियू मैकइनटायर को पूरी तरह हील में बदल दिया है।

संभव ही उन्हें बड़ा पुश यानि, चैंपियनशिप मैच मिलने जा रहा है। मैकइनटायर का साइज़ हालाँकि इस मैच में ‘द शील्ड’ के पूर्व सदस्यों पर भारी पड़ता दिखा। लेकिन ‘द रिवाइवल’ का आगमन और मैच बीच में ही ख़त्म।

रोमन और रोलिंस की यहाँ चारों ने जमकर पिटाई की।

विजेता: सैथ रोलिंस/रोमन रेंस(वाया डिस-क्वालिफिकेशन)

मैच 4: एम्बर मून बनाम लिव मॉर्गन

एम्बर मून, ताक़त के मामले में भी और तकनीकी तौर पर भी लिव मॉर्गन से कहीं आगे हैं। हालाँकि साराह लोगन ने लिव मॉर्गन की रिंग से बाहर से सहायता करने की भी कोशिश की।

मॉर्गन को DDT देकर इस मैच का अंत किया। संभव ही एम्बर मून ने अपनी प्रतिभा का कई बार नमूना पेश किया है। लेकिन मौकों का अभाव है।

विजेता: एम्बर मून

मोजो रॉले बनाम नो वे जोस

हालाँकि इनके बीच कोई मैच नहीं हुआ। जैसे कि बीते सप्ताह मोजो रॉले ने ‘नो वे जोस’ को कोई तवज्जो नहीं दी। यहाँ भी कुछ वैसा ही हुआ और नो वे जोस और उनके साथ उतरे सभी लोगों को जमकर पीटा।

मैच 5: रोमन रेंस/बॉबी लैशले बनाम ‘द रिवाइवल’

बॉबी लैशले, शुरू से अंत तक टैग के लिए हाथ आगे करते रहे लेकिन रोमन ने उन्हें टैग ही नहीं किया। ऐसा लगा जैसे मैच ‘द रिवाइवल’ और रोमन/लैशले के बीच नहीं बल्कि खुद टीम के तौर उतरे लैशले और रोमन के बीच लड़ा जा रहा हो।

‘द रिवाइवल’ ने रोमन पर हमला कर दिया और लगातार उन्हें पीटते रहे। जिसके कारण रेफरी ने मैच रद्द कर दिया।

विजेता: रोमन रेंस/बॉबी लैशले

मैच 6: नाया जैक्स बनाम मिक्की जेम्स

मिक्की जेम्स को चैंपियनशिप फियूड में डालने की ख़बरों ने पिछले सप्ताह ही सुर्खियाँ बटोर ली थीं। जब एलेक्सा ब्लिस के साथ जेम्स, रिंग में उतरीं।

यहाँ नाया जैक्स थोड़ी परेशानी में नज़र आयीं। इसी का फायदा मिक्की जेम्स ने उठाया और उनके दायें पैर पर प्रहार कर नाया को और क्षति पहुंचाई। लेकिन मैच नाया जैक्स ने ही जीता।

विजेता: नाया जैक्स

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.