WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018, बैरन कोर्बिन ने उठाया एक बेहतरीन कदम

Trending News

Blog Post

WWE

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018

बैरन कोर्बिन से ख़ुद को WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट देने पर जवाब माँगा जा रहा है। स्टेफ़नी मैकमेहन ने कोर्बिन से कहा कि दुरूपयोग, एक हद तक अच्छा लगता है। लेकिन तुमने रोमन रेंस के खिलाफ़ जो किया, वह माफ़ी के लायक नहीं है।

द शील्ड‘ बाहर आ गयी है, क्राउड से स्टैंडिंग ओवेशन मिल रहा है उन्हें। लेकिन भावनाओं में बहकर सैथ रोलिंस ने कहा, रोस्टर में फ़िलहाल हम ही हैं जो काम कर रहे हैं। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन आ धमके हैं, डोल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर भी आये हैं उनके साथ।

मैच 1: फिन बैलर बनाम जिंदर महल

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 1

फिन बैलर को वाकई में बड़े पुश की ज़रूरत है। क्या जिंदर के खिलाफ़ उन्हें रिंग में उतारना सही कदम है। बैली, फिन बैलर के साथ रिंग में उतरी थीं, उन्होंने समीर सिंह को जो बैली टू बेली दिया, उसके कारण ‘द महाराजा’ अपनी लय से भटक गए और फिन बैलर ने उन्हें पिन कर मैच जीता।

विजेता: फिन बैलर

मैच 2: नताल्या-‘द बैला ट्विन्स’ बनाम ‘द रायट स्क्वाड’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 2

पहले यह मैच ब्री बैला और रूबी रायट के बीच होना था, लेकिन बाद में इसे 6 वीमेन टैग-टीम मैच करार दे दिया गया। रूबी रायट ने नताल्या की नज़रों से बचकर साराह लोगन को टैग किया। इसका फ़ायदा उन्होंने तब उठाया, जब नताल्या, लोगन को शार्प-शूटर में बाँधने की कोशिश कर रही थीं।

विजेता: ‘द रायट स्क्वाड’

मैच 3: चैड गेबल बनाम कॉनर

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 3

कॉनर, चैड गेबल की धज्जियाँ उधेड़ते नज़र आ रहे हैं।बॉबी रूड भी उनकी कोई मदद नहीं कर पा रहे। पिछले मैचों में गज़ब की ताक़त का नमूना पेश करने वाले गेबल, आसानी से यह मैच हार गए।

विजेता: कॉनर

मैच 4: डोल्फ़ ज़िग्लर-ड्रियू मैकइनटायर बनाम ‘द रिवाइवल’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 4

इस मैच की पहले ही घोषणा कर दी गयी थी कि 24 सितम्बर को होने वाली रॉ लाइव इवेंट में WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप लड़ा जायेगा। क्या ‘द रिवाइवल’ बेबीफेस बन चुकी है। क्राउड का रेस्पोंस तो उसी तरफ़ इशारा कर रहा है।

कई क्लोज़ पिन-फॉल्स के प्रयासों के बाद ये मैच दिलचस्प बन गया है। लेकिन ड्रियू मैकइनटायर और डोल्फ़ ज़िग्लर के फिनिशिंग मूव्स से डैश वाइल्डर, पार नहीं पा सके और डोल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर ने टाइटल रिटेन किया।

विजेता: डोल्फ़ ज़िग्लर-ड्रियू मैकइनटायर

मैच 5: एलायस बनाम बॉबी लैशले

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 5

क्या WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में इनके बीच एक बड़ा मैच देखने को मिलेगा। जो अभी तक नहीं हो पाया, सुपर शो डाउन में जॉन सीना की वापसी ज़रूर कुछ इनके बीच फियूड में रंग डाल सकती है।

लैशले के मुंह से खून रिसता हुआ देखा जा सकता है। लम्बे अर्से बाद, क्राउड से बॉबी को रेस्पोंस मिलना शुरू हुआ है। इसका श्रेय केविन ओवेन्स को जाना चाहिए। केविन ओवेन्स, लायो रश के पीछे दौड़ लगाते नज़र आये, लेकिन गलती से उनका पैर बॉबी लैशले को हिट कर गया और रेफ़री ने मैच रद्द कर दिया।

विजेता: बॉबी लैशले(वाया डिसक्वालिफिकेशन)

मैच 6: नाया जैक्स बनाम एलिशिया फॉक्स

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 6

कौन से एंगल से यह मैच जायज़ नज़र आता है, लेकिन नहीं ऐसा सोचना भी ग़लत है। एलिशिया फॉक्स, मैच को डोमिनेट कर रही हैं। लेकिन अंत में वही हुआ जिसकी उम्मीद थी, नाया जैक्स का समोअन ड्राप और एलिशिया फॉक्स पस्त।

विजेता: नाया जैक्स

मैच 7: बैरन कोर्बिन-ऑथर्स ऑफ़ पेन बनाम ‘द शील्ड’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 24 सितम्बर, 2018 7

बीते सप्ताह जो हुआ उससे, बैरन कोर्बिन के पद से बर्ख़ास्त होने की ख़बरों ने तूल पकड़ा हुआ था। लेकिन यहाँ उन्होंने गज़ब का कदम उठाते हुए ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ को अपना पार्टनर बनाया है।

लेकिन इस मैच को देखकर तो ऐसा प्रतीत हुआ, जैसे ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ को नहीं बल्कि बैरन कोर्बिन को पुश मिल रहा है। हालाँकि यह एक दम सही फैसला रहा कि इस मैच को मेन इवेंट बनाया गया। अंत भी वहां हुआ, जब रोमन रेंस का स्पीयर, बैरन कोर्बिन को पड़ा और वो मैच हार गए।

विजेता: ‘द शील्ड’

Related posts

Leave a Reply