WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज आमने-सामने

Trending News

Blog Post

WWE

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने

WWE रॉ लाइव इवेंट की शुरुआत रॉ एक्टिंग जनरल मेनेजर, बैरन कॉर्बिन ने WWE के ‘द बिग डॉग’ को याद कर की है। बैरन कॉर्बिन ने खा कि रोमन रेंस, WWE के सबसे चहेते रेसलरों में से एक हैं और बीती रॉ लाइव इवेंट में जो हुआ उसे मैं कभी नहीं भुला सकूँगा।

लेकिन इसके बाद जनरल मेनेजर कुछ ऐसा कह गए कि उन्हें क्राउड से बू मिलनी शुरू हो गयी। कॉर्बिन ने कहा, मैं उनके कैंसर से जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूँ। लेकिन जब बात प्रोफेशन की आती है, तो मैं उनकी वापसी WWE रॉ में तो कतई नहीं चाहता।

जी हाँ! ‘द बीस्ट’ आ धमके हैं बाहर, लेकिन इसी के कुछ देर बाद ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी दखल दे दिया है। स्ट्रोमैन ने एक के बाद एक तीन स्लैम दे डाले हैं। लेकिन लैसनर ने इसका फायदा उठा स्ट्रोमैन को ऍफ़-5 का स्वाद चखाया।

और पढें – पांच रेसलर जो करना चाहते हैं WWE में दोबारा से वापसी

बॉबी लैशले बनाम फिन बैलर 

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 1

बीते सप्ताह भी इन्हीं दोनों रेसलरों के बीच मैच हुआ, जहाँ फिन बैलर ने जीत दर्ज की थी। लैशले, बैलर को बख्शने के मूड में तो कतई नज़र नहीं आ रहे थे। फिन बैलर, डबल फुट स्टॉम्प लगाने की तैयारी में थे लेकिन लियो रश ने फिन बैलर को धक्का दे मैच रद्द करवा दिया है।

रेफ़री के पास मैच रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। मैच ख़त्म होने के बाद भी लैशले ने बैलर की जमकर कुटाई की और लियो रश ने फिन बैलर को थप्पड़ तक जड़ दिया।

विजेता: फिन बैलर(वाया डिसक्वालिफिकेशन)

मैच 2: 10 वीमेन टैग-टीम मैच

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 2

बेली, शशा बैंक्स, नताल्या, ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा की टीम ‘द रायट स्क्वाड’ एलिशिया फॉक्स और मिक्की जेम्स की टीम के खिलाफ़ रिंग में उतरी। हील टीम डोमिनेट कर रही है। लेकिन नताल्या ने एक एक कर, सबकी खटिया खड़ी कर दी है।

नताल्या के सबमिशन से ही मैच का अंत हुआ। लेकिन लिटा ने जो गज़ब की फिटनेस का नमूना पेश किया वह सराहने योग्य रहा।

विजेता: लिटा, ट्रिश स्ट्रेटस, नताल्या, शशा बैंक्स, बेली

यह भी पढें – रोमन रेंस की कुछ गज़ब की तस्वीरें, जिन्हें कभी नहीं भूल सकेंगे आप

मैच 3: जिंदर महल बनाम एलायस

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 3

आपको बता दें कि एलायस बीती रॉ लाइव इवेंट में बेबीफेस में तब्दील हो चुके हैं। ‘द मॉडर्न डे महाराजा’ ने एलायस को रिंग कॉर्नर में धकेल, किक्स की भरमार कर दी है। एलायस ने ड्रिफ्ट-अवे मूव के साथ जिंदर महल पर जीत हासिल की।

विजेता: एलायस

मैच 4: ट्रिपल थ्रेट टैग-टीम मैच

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 4

‘द एसेंशन’ बनाम ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन बनाम चैड गेबल-बॉबी रूड। बॉबी रूड और चैड गेबल की टीम यहाँ, दो तगड़ी टीमों के खिलाफ़ फीकी पडती नज़र आ रही थी। लेकिन बॉबी रूड और चैड गेबल ने ‘द एसेंशन’ और ‘द ऑथर्स ऑफ़’ पेन के बीच झड़प का फायदा उठा जीत दर्ज की।

विजेता: चैड गेबल-बॉबी रूड

सैथ रोलिंस-डीन एम्ब्रोज़ सेगमेंट

सैथ रोलिंस ने रोमन रेंस के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। वहीँ तीसरी बार टैग-टीम चैंपियन बनने पर ख़ुशी ज़ाहिर की। दूसरी तरफ़ उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ पर भी शब्द वार किया। रोलिंस उनसे जवाब चाहते थे लेकिन डीन एम्ब्रोज, बिना कोई जवाब दिए ही बाहर चले गए।

मैच 5: एम्बर मून बनाम नाया जैक्स

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 5

मैच ख़त्म हो पाता इससे पहले ही तमिना स्नुका बाहर आ गयी हैं। इसका फायदा नाया जैक्स ने उठाया और एम्बर मून पर एक ड्रॉप किक के ज़रिये जीत हासिल की।

विजेता: नाया जैक्स

मैच 6: लूचा हाउस पार्टी बनमा ‘द रिवाइवल’

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 6

हालाँकि लूचा टीम ने विपक्षी टीम के लिए कुछ हद तक मुसीबत ज़रूर पैदा की। गज़ब की फिटनेस का नमूना पेश किया दोनों ही टीमों ने। कलिस्टो ने स्कॉट पर पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

विजेता: लूचा हाउस पार्टी

मैच 7: डॉल्फ़ ज़िग्लर बनाम अपोलो क्रूज़

WWE रॉ रिजल्ट्स: 29 अक्टूबर, 2018, सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज़, आमने-सामने 7

अपोलो क्रूज़ ने अभी तक लदे अपने मैचों में एक अलग ही फिटनेस के मानक तैयार कर दिए हैं। इस हैवी-वेट रेसलर से पार पाना ज़िग्लर के लिए इतना आसन नहीं। ज़िग्लर ने सुपर किक के साथ जीत दर्ज की।

विजेता: डॉल्फ़ ज़िग्लर

Related posts

Leave a Reply