WWE Raw Results: 25 जून, 2018

neeraj / 26 June 2018

मंडे नाईट रॉ में डोल्फ ज़िग्लर और सैथ रोलिंस के बीच इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच होना है।

हर बार की तरह कर्ट एंगल रिंग में। बॉबी लैशले ने रोमन को ब्रोक से हारने के लिए लताड़ा। लम्बी बहस के बाद, रॉ जनरल मैनेजर ने मल्टी-मैन मैच को रद्द कर दिया है।

मैच 1: ‘द रिवाइवल बनाम रोमन रेंस/बॉबी लैशले

बॉबी लैशले और रोमन रेंस के बीच रिंग में ही बहस छिड गयी। इसी का फायदा ‘द रिवाइवल’ रेंस को पिन कर उठाया। वहीँ बॉबी लैशले ने कहा, देख लिया, तुम बिलकुल योग्य नहीं हो ब्रोक लैसनर के खिलाफ़ मैच के लिए।

विजेता: ‘द रिवाइवल’

एक्सट्रीम रूल्स के लिए चैंपियनशिप मैच की पुष्टि

‘द डिलीटर्स ऑफ़ वर्ल्ड’ बनाम बी टीम के बीच रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप मैच की आधिकारिक पुष्टि कर दी गयी है।

मैच 2: मैट हार्डी बनाम कर्टिस एक्सल

बी टीम, कई मैचों से अपराजेय रही है। हालाँकि वे टैग-टीम मैच रहे, लेकिन सिंगल्स मैच में भी एक्सल ने जीत उस स्ट्रीक को कायम रखा है।

विजेता: कर्टिस एक्सल

मैच 3: ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ बनाम ‘द गिब्सन ब्रदर्स’

ताक़त, साइज़ और शायद मौजूदा टैग-टीमों में सबसे तगड़ी टैग-टीम। गिब्सन ब्रदर्स की यहाँ कहाँ चलने वाली थी। ‘द गिब्सन ब्रदर्स’ की इस मैच में बहुत पिटाई हुई।

विजेता: ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’

मैच 4: एलेक्सा ब्लिस बनाम नताल्या

पूर्व चैंपियन और मौजूदा चैंपियन के बीच मुक़ाबला। नताल्या का शार्प-शूटर और एलेक्सा ब्लिस का टैप-आउट। हालाँकि मिक्की जेम्स ने नताल्या को तमाचा जड़ने की ज़रूर कोशिश की लेकिन रेफ़री की नज़रों से नहीं बच पाई।

विजेता: नताल्या

मैच 5: सिक्स वीमेन टैग-टीम मैच

‘मनी इन द बैंक’ की तीन प्रतिस्पर्धी इस मैच में टीम बनाकर उतरीं। ‘द रायट स्क्वाड’ ने बेली एयर शाशा बैंक्स के बीच हुई लड़ाई का  भरपूर फ़ायदा उठाया।

विजेता: ‘द रायट स्क्वाड’

मैच 6: ब्रॉन स्ट्रोमैन/केविन ओवेन्स बनाम फिन बैलर/बैरन कोर्बिन

ब्रॉन और केविन एक साथ टीम में। पचाने योग्य प्रतीत बात तो यह बिलकुल नहीं। हालाँकि मैच इन्हीं दोनों ने जीता, लेकिन केविन ओवेन्स बैक-स्टेज भाग खड़े हुए।

विजेता: ब्रॉन स्ट्रोमैन/केविन ओवेन्स

मैच 7: इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच

ड्रियू मैक इनटायर के दखल के कारण, हालाँकि मैच तो पूरा नहीं हो पाया। लेकिन ज़िग्लर और मैकइनटायर मिलकर सैथ रोलिंस की खटिया खड़ी करने के मूड में नज़र आये।

यहीं ‘द बिग डॉग’ की एंट्री हुई। हालाँकि मैच का विजेता तो सैथ रोलिंस को घोषित किया गया। लेकिन चैंपियनशिप जीतने के लिए रोलिंस को अपने विपक्षी रैसलर को पिन के ज़रिये या सबमिशन के ज़रिये हराना ज़रूरी था। इसलिए डोल्फ ज़िग्लर अभी भी चैंपियन हैं।

विजेता: सैथ रोलिंस