WWE रॉ रिजल्ट: 9 जुलाई, 2018

neeraj / 10 July 2018

बाॅबी लैश्ले और रोमन रेंस के बीच फियूड अलग ही रंग लेती जा रही है। यहाँ भी ऐसा ही होता दिख रहा है। लैश्ले ने कहा, अच्छा होगा तुम रास्ते से हट जाओ।

वहीँ सैथ रोलिंस और ड्रियू मैकइनटायर के बीच विवाद कुछ और ही रंग लेता नज़र आ रहा है।

मैच 1: एलेक्सा ब्लिस/मिकी जेम्स बनाम नतल्या/नाया जैक्स

नाया जैक्स और नतल्या, दोनों ही WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा हैं। नाया जैक्स, ‘मनी इन द बैंक’ इवेंट का भरपूर गुस्सा यहाँ एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स पर निकालती नज़र आ रही हैं।

एलेक्सा ब्लिस ने नाया जैक्स को थप्पड़ जड़ दिया है और तीखी बहस हो गयी है दोनों के बीच। नाया जैक्स ने मिकी को बड़ी ही आसानी से हवा में उछाल, दूर पटक दिया है।

लेकिन एलेक्सा ब्लिस ने डंडा उठा,नाया जैक्स को पीटना शुरू कर दिया। जिसके कारण रेफ़री ने एलेक्सा और मिकी जेम्स की टीम को डिस्कॉलिफाई कर, नताल्या और नाया जैक्स को विजेता घोषित किया।

विजेता: नाया जैक्स/नताल्या

मैच 2: मोजो रॉले बनाम नो वे जोस

आखिरकार लगातार दो सप्ताह तक मैच के लिए चैलेंज देने वाले, ‘नो वे जोस’ को मोजो रॉले के खिलाफ मैच मिला। ‘नो वे जोस’ ने इस बार अपने भद्दे समर्थकों के साथ रिंग में एंट्री नहीं की।

नो वे जोस की एल्बो स्ट्राइक और फिर नी-स्ट्राइक, ख़तरनाक मूव्स के साथ मोजो रॉले को क्षति पहुंचा रहा है यह रैसलर। लेकिन नहीं, मोजो रॉले का काउंटर मूव, एल्बामा स्लैम और मैच का अंत।

विजेता: मोजो रॉले

मैच 3: बो डलास बनाम मैट हार्डी

बीते सप्ताह, कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए ‘ब्रे वायट’ ने मैट हार्डी के साथ वापसी की है। मैट हार्डी पूरा मैच डोमिनेट करते नज़र आ रहे हैं। कर्टिस एक्सल का दखल लेकिन ‘ब्रे वायट’ की नज़र से नहीं बच पाए और क्लोथ्स-लाइन।

इसका फायदा बो डलास ने उठाया। DDT और मैट हार्डी पस्त। बी टीम की यह सिंगल्स और टैग-टीम मैच मिलकर लगातार छठी जीत रही।

विजेता: बो डलास

मैच 4: एम्बर मून बनाम लिव मॉर्गन

रायट स्क्वाड की रैसलरों को लगातार फेम मिल रहा है। इसीलिए इन्हें सिंगल्स मैचों में डाला जा रहा है। लेकिन एम्बर मून, लिव मॉर्गन को सांस लेने तक का मौका नहीं दे रही हैं।

बहुत ही जल्दी और बहुत ही आसानी से लिव मॉर्गन को पिन कर, मून ने मैच जीता।

विजेता: एम्बर मून

मैच 5: फिन बैलर/बाॅबी रूड बनाम बैरन कोर्बिन/एलायस

फिन बैलर का आक्रामक रवैया और एलायस और कोर्बिन, दोनों की जमकर धुनाई कर रहे हैं। बैलर सुसाइड डाइव की तैयारी में, लेकिन कोर्बिन के पैर खींच लेने से गिरते-गिरते बचे फिन बैलर।

एलायस का पीछे से वार और फिन बैलर धराशायी। लेकिन बॉबी रूड की रिंग में वापसी, दोनों हील को बाहर फेंक दिया है। लेकिन कोर्बिन फिर से रिंग में और रूड को स्पाइन बस्टर, जिसका तोड़ बॉबी नहीं निकाल पाए और मैच हार गए।

विजेता: बैरन कोर्बिन/एलायस

मैच 6: सैथ रोलिंस बनाम ड्रियू मैकइनटायर

ऐसे लग रहा है जैसे सैथ रोलिंस को कर्ब-स्टोम्प के अलावा कुछ आता ही नहीं है। लगातार एक ही मूव का प्रयोग करते नज़र आ रहे हैं लेकिन इस मैच में अभी तक सफ़ल नहीं हुए।

लेकिन ड्रियू मैकइनटायर की फिटनेस और मूव्स देख, पूरा एरीना झूम उठा है। रोलिंस का बकल बॉम्ब, लेकिन डोल्फ ज़िग्लर ने दखल देने की कोशिश की। जिसका फायदा मैकइनटायर ने उठाया और क्ले-मोर के साथ रोलिंस पर पिन का सफल प्रयास किया।

विजेता: ड्रियू मैकइनटायर