WWE रॉ रिजल्ट्स: 16 जुलाई, 2018

neeraj / 17 July 2018

कर्ट एंगल ने मंडे नाईट की शुरुआत की है। जहाँ रॉ जनरल मैनेजर ने ब्रॉक लैसनर को रिंग में आने के लिए कहा है, नहीं तो लैसनर से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप छीन ली जाएगी।

लैसनर तो नहीं लेकिन उनके मैनेजर, पॉल हेमन बाहर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर चाहते हैं कि वे UFC फाइट में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट के साथ उतरें।

लेकिन कर्ट ने साफ़ किया कि या तो वो समर-स्लैम में टाइटल डिफेंड करे या फिर चैंपियनशिप उससे छीन ली जाये।

मैच 1: ड्रियू मैकइनटायर बनाम रोमन रेंस बनाम फिन बैलर

ड्रियू मैकइनटायर और फिन बैलर के पास वो मूव्स हैं जो ‘द बिग डॉग’ के पास नहीं। बैलरक डबल स्टोम्प और फिर मैकइनटायर का रोप्स के ऊपर से हाई-फ्लाइंग मूव।

रोमन के पास सुपर-मैन पंच और स्पीयर के अलावा जैसे कुछ बचा ही नहीं है। हालाँकि बैलर को पिन कर इन्होंने मैच जीता।

विजेता: रोमन रेंस

मैच 2: डॉल्फ़ ज़िग्लर बनाम बॉबी रूड

ज़िग्लर, बॉबी रूड को हल्के में ले रहे थे। लेकिन अब नहीं लेंगे, क्योंकि जिस तरह की पिटाई हो रही है इंटरकांटिनेंटल चैंपियन की, उससे डॉल्फ़ को पता चल गया होगा कि कभी अपने प्रतिद्वंद्वी को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

लेकिन ज़िग्लर की सुपर-किक के साथ मैच ने भी किक-आउट कर दिया।

विजेता: डॉल्फ़ ज़िग्लर

मैच 3: मोजो रॉले बनाम टायलर ब्रीज़

पिछली स्टोरीलाइन में ‘नो वे जोस’ को धूल चटाने वाले मोजो रॉले यहाँ अपने से कमज़ोर रेसलर, टायलर ब्रीज़ को बहुत बुरी तरह पीट रहे हैं। ज़ोरदार! बहुत ही ज़ोरदार तरीके से मोजो रॉले ने टायलर ब्रीज़ को अलबामा स्लैम दिया।

विजेता: मोजो रॉले

मैच 4: शाशा बैंक्स/बेली बनाम एलिशिया फॉक्स/डाना ब्रूक

पूरे सात महीने बाद फॉक्स ने रिंग में कदम रखा है। वहीँ शाशा और बेली के बीच तकरार के बावजूद उन्हें टीम के रूप में उतारा गया है। यहाँ दोनों टीमें रिंग के बाहर एक-दूसरे से भिड़ गयी हैं।

रेफ़री के दस काउंट करने के बाद भी कोई रेसलर रिंग में मौजूद नहीं रहा। इसलिए मैच को रद्द कर दिया गया है।

परिणाम: कोई विजेता नहीं

मैच 5: ‘बी टीम’ बनाम एसेंशन

‘बी टीम’, बीती रात ही WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन बने हैं। चैंपियन बनने पहला मैच, बी टीम मैच दर मैच और ज्यादा हिंसात्मक होती जा रही है। ये मैच जीत, ‘बी टीम’ अभी भी अपराजेय।

विजेता: बी टीम

मैच 6: ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ बनाम टाइटस वर्ल्डवाइड

‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ जानते हैं कि किस तरह से विपक्षी टीम को पेन/दर्द देना है। ताक़त से भरपूर ये टीम टाइटस वर्ल्डवाइड को अपने पैरों पर खड़े होने एक का मौका नहीं रही है।

लास्ट चैप्टर मूव, पिन, एक, दो और तीन।

विजेता: ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’

मैच 7: एम्बर मून बनाम साराह लोगन

एम्बर मून का अभी तक कंपनी में कोई डीवा तोड़ नहीं निकाल पाई है। लेकिन लोगन,कड़ी टक्कर, बैरिकेड में दे मारा है एम्बर मून ने लोगन को। लेकिन लिव मॉर्गन के दखल से साराह लोगन मैच में यहाँ जीत की है।

विजेता: साराह लोगन

मैच 8: बॉबी लैशले बनाम एलायस बनाम सैथ रोलिंस

एक ही रात में दूसरा ट्रिपल थ्रेट मैच। बॉबी लैशले ने अपनी फिटनेस और मूव्स से एलायस, सैथ रोलिंस और साथ में एरीना में मौजूद दर्शकों है। एलायस की टॉप रोप से एल्बो, लैशले को पिन किया है लेकिन असफल रहे।

सुपर-किक, एल्बो, नी-स्ट्राइक, लगभग सभी मूव्स का प्रयोग हो गया है पिछले दो मिनट में। लेकिन लैशले का एलायस को स्पीयर और मैच ख़त्म।

विजेता: बॉबी लैशले

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.