WWE RAW RESULTS 6 फरवरी 2018: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स
Connect with us

WWE

WWE RAW RESULTS: 6 फरवरी 2018

आज मंगलवार को रॉ का एक धमाकेदार एपिसोड WWE के प्रशंसकों को देखने को मिला है. WWE का अगला मेन इवेंट एलिमिनेशन चेम्बर होने वाला है. जो रॉ ब्रांड का ही है.

मेन इवेंट एलिमिनेशन चेम्बर से पहले आज जो भी कुछ रॉ के इस एपिसोड में हुआ है हम आपकों अपने इस ख़ास लेख के जरिये बताएंगे.

पहला मैच : रोमन रेन्स ने ब्रे व्याट को हराया 

आप जानते ही है कि रोमन रेन्स और ब्रे व्याट एक-दुसरे के बहुत पहले से ही दुश्मन है और कई बार दोनों एक-दुसरे का सामना रिंग में कर चुके है आज भी रॉ के शुरू में ही दोनों का एक मैच एलिमिनेशन चेम्बर के क्वालीफिकेशन के लिए लड़ा गया. इस मैच के विजेता को एलिमिनेशन चेम्बर में युनिवर्शल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलने वाला था.

इस दोनों के बीच का यह मुकाबला काफी शानदार भी रहा, लेकिन अंत मैं इस मैच को रोमन रेन्स ने अपनी शानदार स्पीयर के चलते जीत लिया था.

कर्ट एंगल ने किया एलिमिनेशन चेम्बर मुकाबले के लिए डीवाओं का एलान 

इस बार रॉ ब्रांड की महिलाएं के बीच भी चैंपियनशिप बेल्ट के लिए एलिमिनेशन चेम्बर मैच होने वाला है और इसके लिए जरनल मैनेजर कर्ट एंगल ने डीवाओं का भी ऐलान कर दिया है.

कर्ट एंगल ने इस मैच के लिए बेली, साशा बैंक्स, सोन्या डेविल, मेंडी रोज, मीक्की जेम्स और एलिक्सा ब्लिस के नाम का एलान कर दिया है.

फिन बैलर, कार्ल एंडरसन ने द रिवाइवल को हराया 

इस बार की रॉ में टेग टीम का एक शानदार मैच भी देखने को मिला इस मैच में फिन बैलर और कार्ल एंडरसन की जोड़ी ने द रिवाइवल को हराया.

द बार ने डिसक्वालीफाईकेशन के जरिये रोमन और सैथ को हराया 

https://youtu.be/_nTv0e85LGw

द बार ने एक टैग टीम चैंपियनशिप मैच में डिसक्वालीफाईकेशन के जरिये रोमन और सैथ को हराया. इस मैच में जेसन जोर्डन ने दखल दिया और इस मैच को उनके दखल के चलते द बार ने जीत लिया.

इलयास ने स्ट्रोमैन और सीना को हराया 

https://youtu.be/qdKvO90hngk

एलायस ने एक ट्रिपल ट्रेट मैच में जॉन सीना और ब्राउन स्ट्रोमैन को हराया. इस मैच के विजेता को अब एलिमिनेशन चेम्बर में आखिर में आने का मौका मिलेगा.

मिज ने अपोलो क्रूज को हराया

मिज ने अपना विजय क्रम जारी रखते हुए आपोलो क्रूज को एक शानदार सिंगल्स मैच में मात दी.

असुका ने बेली को हराया

असुका जब से WWE के रॉ ब्रांड में आई है तब से वह अपना एक मैच भी नही हारी है और इस रॉ में भी उन्होंने अपना यह विजय करमन जारी रखते हुए बेली को हराया.

मिक्की जेम्स ने सोन्या डेविल को हराया 

एक अन्य डिवाओं के मैच में मिक्की जेम्स ने अवोलोशन की मेंबर सोन्या डेविल को हराया, लेकिन यह दोनों ही डीवाओं को एलिमिनेशन चेम्बर के विमेंस मैच में रखा गया है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See