आज मंगलवार को रॉ का एक धमाकेदार एपिसोड WWE के प्रशंसकों को देखने को मिला है. WWE का अगला मेन इवेंट एलिमिनेशन चेम्बर होने वाला है. जो रॉ ब्रांड का ही है.

मेन इवेंट एलिमिनेशन चेम्बर से पहले आज जो भी कुछ रॉ के इस एपिसोड में हुआ है हम आपकों अपने इस ख़ास लेख के जरिये बताएंगे.

पहला मैच : रोमन रेन्स ने ब्रे व्याट को हराया 

आप जानते ही है कि रोमन रेन्स और ब्रे व्याट एक-दुसरे के बहुत पहले से ही दुश्मन है और कई बार दोनों एक-दुसरे का सामना रिंग में कर चुके है आज भी रॉ के शुरू में ही दोनों का एक मैच एलिमिनेशन चेम्बर के क्वालीफिकेशन के लिए लड़ा गया. इस मैच के विजेता को एलिमिनेशन चेम्बर में युनिवर्शल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलने वाला था.

इस दोनों के बीच का यह मुकाबला काफी शानदार भी रहा, लेकिन अंत मैं इस मैच को रोमन रेन्स ने अपनी शानदार स्पीयर के चलते जीत लिया था.

कर्ट एंगल ने किया एलिमिनेशन चेम्बर मुकाबले के लिए डीवाओं का एलान 

इस बार रॉ ब्रांड की महिलाएं के बीच भी चैंपियनशिप बेल्ट के लिए एलिमिनेशन चेम्बर मैच होने वाला है और इसके लिए जरनल मैनेजर कर्ट एंगल ने डीवाओं का भी ऐलान कर दिया है.

कर्ट एंगल ने इस मैच के लिए बेली, साशा बैंक्स, सोन्या डेविल, मेंडी रोज, मीक्की जेम्स और एलिक्सा ब्लिस के नाम का एलान कर दिया है.

फिन बैलर, कार्ल एंडरसन ने द रिवाइवल को हराया 

इस बार की रॉ में टेग टीम का एक शानदार मैच भी देखने को मिला इस मैच में फिन बैलर और कार्ल एंडरसन की जोड़ी ने द रिवाइवल को हराया.

द बार ने डिसक्वालीफाईकेशन के जरिये रोमन और सैथ को हराया 

द बार ने एक टैग टीम चैंपियनशिप मैच में डिसक्वालीफाईकेशन के जरिये रोमन और सैथ को हराया. इस मैच में जेसन जोर्डन ने दखल दिया और इस मैच को उनके दखल के चलते द बार ने जीत लिया.

इलयास ने स्ट्रोमैन और सीना को हराया 

एलायस ने एक ट्रिपल ट्रेट मैच में जॉन सीना और ब्राउन स्ट्रोमैन को हराया. इस मैच के विजेता को अब एलिमिनेशन चेम्बर में आखिर में आने का मौका मिलेगा.

मिज ने अपोलो क्रूज को हराया

मिज ने अपना विजय क्रम जारी रखते हुए आपोलो क्रूज को एक शानदार सिंगल्स मैच में मात दी.

असुका ने बेली को हराया

असुका जब से WWE के रॉ ब्रांड में आई है तब से वह अपना एक मैच भी नही हारी है और इस रॉ में भी उन्होंने अपना यह विजय करमन जारी रखते हुए बेली को हराया.

मिक्की जेम्स ने सोन्या डेविल को हराया 

एक अन्य डिवाओं के मैच में मिक्की जेम्स ने अवोलोशन की मेंबर सोन्या डेविल को हराया, लेकिन यह दोनों ही डीवाओं को एलिमिनेशन चेम्बर के विमेंस मैच में रखा गया है.

 



  • SHARE

    Related Articles

    मौजूदा वर्ल्ड स्टारडम चैंपियन रखने जा रही हैं WWE में कदम, इस बड़े इवेंट...

    बीते वर्ष हुए Mae Young Classic टूर्नामेंट में उभर कर आईं टोनी स्टॉर्म ने WWE के साथ करार किया है। हालाँकि उन्हें WWE के...

    Qualifier 2:टॉस जीतने वाली टीम को ही मिलेगा फाइनल में फैसला, जाने क्या होगा...

    आईपीएल 2018 में अब महज 2 ही मैच बचे है जिसमें एक मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने...

    KKRvsSRH: लम्बे समय बाद हैदराबाद में एक बार फिर इस दिग्गज की वापसी तय,...

    लगातार चार मैचों में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर जबरदस्त वापसी करने की तैयारी में है। टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान...

    एबी डिविलियर्स के सन्यास के बाद विराट कोहली का ये पसंदीदा खिलाड़ी ले सकता...

    साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद साउथ अफ्रीका...

    अगले महीने 25 जून को होगी स्टीव स्मिथ की वापसी, जाने किस टीम के...

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को मार्की प्लेयर की सूची में नामित किया गया है...